रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकJio, Airtel और BSNL दे रहीं High Speed Internet, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग...

Jio, Airtel और BSNL दे रहीं High Speed Internet, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और 14 OTT ऐप्स वाले सस्ते प्लान

Date:

Related stories

High Speed Internet: Jio, Airtel और BSNL ऐसी कंपनियां हैं जो सस्ते रिचार्ज प्लान्स और अच्छी कनेक्टिविटी के अलावा अपने ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए भी जानी जाती हैं। अगर आफ इंटरनेट से जुड़ा हुआ काम करते हैं या गेम के शौकीन हैं तो हाई-स्पीड इंटरनेट के लिए ब्रॉडबैंड कनेक्शन बेस्ट होते हैं। ऐसे में कंपनियां अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स लेकर आती रहती हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको Jio, Airtel और BSNL के सस्ते ब्रॉडबैंड कनेक्शन प्लान्स से रूबरू कराने जा रहे हैं। इन प्लान्स में आपको हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 14 OTT ऐप्स का ऐक्सेस भी मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

799 रुपए में मिल रहा है Airtel प्लान

अगर आप एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान लेना चाहते हैं तो बता दें कि एयरटेल 799 रुपए में मंथली प्लान लाया है। इसमें आपको अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का फायदा मिल रहा है। इंटरनेट की स्पीड 100mbps होगी। इस प्लान को लेने वाले सब्सक्राइबर्स को कंपनी एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, विंक म्यूजिक जैसे कई और सब्सक्रिप्शन्स भी दे रही है।

799 रुपए में मिल रहा है BSNL का ब्रॉडबैंड प्लान

BSNL यह प्लान अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए लाया है इसमें 100mbps का हाई स्पीड इंटरनेट डेटा मिलेगा। इस प्लान में आप अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा का फायदा उठा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको प्लान में मिलने वाले 100GB डेटा को पहले खत्म करना होगा। तभी आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप 100GB डेटा खत्म कर लेते हैं तब आपको अनलिमिटेड डेटा तो मिलेगा लेकिन इसकी स्पीड कम होकर 5mbps की हो जाएगी। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी की तरफ से हॉटस्टार सुपर, सोनी लिव, हंगामा, वूट, लायन्स गेट और जी5 जैसे कुछ ओटीटी ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

899 रुपए में मिल रहा है जियो फाइबर का प्लान

जियो फाइबर का यह प्लान साइकिल के अनुसार चलता है। इसमें आपको बिल साइकिल में इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। इस प्लान में 100mbps की हाई स्पीड मिलेगी। इसमें आपको फ्री वॉइस कॉलिंग और 550 से ज्यादा टीवी चैनल्स का फ्री ऐक्सेस भी मिल रहा है। जियो के इस प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार. जी5, वूट सेलेक्ट, सोनी लिव जैसे 14 OTT प्लैटफॉर्म्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories