रविवार, मई 19, 2024
होमटेकHonor Play 50 Plus: 256GB स्टोरेज और बड़ी बैटरी के साथ आ...

Honor Play 50 Plus: 256GB स्टोरेज और बड़ी बैटरी के साथ आ रहा है ये फोन, क्या ये फीचर्स बनाएंगे यूजर्स को दीवाना?

Date:

Related stories

Honor Play 50 Plus: ऑनर इन दिनों प्ले सीरीज के तहत एक स्मार्टफोन पर काम कर रही है। कहा जा रहा है कि कंपनी जल्द ही चाइनीज मार्केट में Honor Play 50 Plus को कई अपग्रेड फीचर्स के साथ ला सकती है। बता दें, इसी सीरीज के तहत पिछले साल ब्रांड़ की तरफ से Honor Play 40 को चाइना में पेश किया गया था और अब हाल ही में सीरज के अपकमिंग मॉडल के लॉन्च को कन्फर्म किया है। इसका डिजाइन और कुछ फीचर्स की डिटेल भी सामने आ गई है। चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

चाइना में लॉन्च होगा Honor Play 50 Plus

ऑनर चाइना की साइट पर इस स्मार्टफोन से संबधित कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है फोन में पंच होल डिस्प्ले एलसीडी पैनल के साथ दिया जाएगा। इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर्स की सुविधा देखने को मिलेगी। यह फोन 5 जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि इस फोन के रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगा होगा।

Honor Play 50 Plus कन्फर्म फीचर्स

ऑनर की तरफ से पुष्टि की गई है इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की सुविधा देखने को मिलेगी। इसमें 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करने वाली 6000 एमएएच की बैटरी को जोड़ा जाएगा। कहा जा रहा है इस फोन को बजट रेंज में लाया जा सकता है।

फोन की संभावित खूबियां

इस फोन के दूसरे फीचर्स की डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन 3D सर्टिफिकेशन पर इसके फीचर्स लीक हो चुके हैं। जिनके आधार फोन में 6.74 इंच एलसीडी पैनल वाली डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्टज बताया गया है। ऑनर के इस फोन को Dimensity 700 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है।

बता दें, इस फोन के भारत और ग्लोबल लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें