रविवार, मई 19, 2024
होमटेक6000mAh की धांसू बैटरी के साथ आया Honor X7b स्मार्टफोन, कैमरे से...

6000mAh की धांसू बैटरी के साथ आया Honor X7b स्मार्टफोन, कैमरे से लेकर डिस्प्ले तक सबकुछ है शानदार!

Date:

Related stories

Honor X7b: चीन की मशहूर फोन मेकर ऑनर कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में उतार दिया है। इस ऑनर एक्स7बी (Honor X7b) फोन में काफी सारी दमदार खूबियां दी गई हैं। ऑनर ने इस लेटेस्ट फोन में कैमरे से लेकर बैटरी तक में काफी कुछ खास फीचर्स दिए हैं। अगर आप एक नया फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए ये एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। नीचे जानें क्या है इसकी खूबियां।

Honor X7b की खूबियां

ऑनर कंपनी ने इस फोन को 6GB, 8GB और 12GB रैम के विकल्पों के साथ उतारा गया है। इसमें 128GB और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस टीएफटी एलसीडी स्क्रीन दी गई है। इसके साथ 90hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। फोन में Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट और एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट दिया गया है।

Honor X7b फोन का कैमरा सेटअप

डिवाइस में 6000mah की दमदार बैटरी के साथ 35W का फास्ट चार्जर दिया गया है। कंपनी का दावा कि ये फोन एक बार फुल चार्ज होने के बाद 18 घंटे का वीडियो प्लेबैक ऑफर करती है। वहीं, फोन में फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108MP का मेन कैमरा, 5MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैंक्रो सेंसर दिया गया है। साथ में एलईडी फ्लैश लाइट भी मिलती है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है।

Honor X7b Price

फोन को Emerald Green, Flowing Silver और Midnight Black कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। फोन की कीमत 249 डॉलर (20800 रुपये) है। ये फोन कब और किस बाजार में उपलब्ध होगा, इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। ये फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं, इस बारे में कंपनी ने कोई ऑफिशियली सूचना नहीं दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories