रविवार, मई 19, 2024
होमटेकतगड़े प्रोसेसर के साथ HP Envy x360 15 लैपटॉप ने दी धमाकेदार...

तगड़े प्रोसेसर के साथ HP Envy x360 15 लैपटॉप ने दी धमाकेदार दस्तक, स्पेक्स पर दिल हार जाएंगे आप!

Date:

Related stories

HP Envy x360 15: भारतीय लैपटॉप बाजार में एक धांसू डिवाइस ने एंट्री ली है, हम बात कर रहे हैं एचपी कंपनी के HP Envy x360 15 लैपटॉप की। जी हां एचपी ने एक धाकड़ प्रोसेसर के साथ अपना लैपटॉप इंडियन मार्केट में उतार दिया है। एचपी ने इसे एएमडी और इंटेल प्रोसेसर के विकल्प के साथ उतारा है। इस लैपटॉप की खास बात है कि इसमें एआई तकनीक को भी जोड़ा गया है। इसके साथ ही इसमें एडवांस तकनीक भी दी गई है। बताया जा रहा है कि ये लैपटॉप IMAX एंहास्ड तकनीक के साथ आने वाला कंपनी का पहला लैपटॉप है। जानिए क्या है इसकी फुल डिटेल।

HP Envy x360 15 की जानकारी

एचपी ने इसमें 15.6 इंच की OLED डिस्प्ले दी है। ये 13 जेन इंटेल कोर प्रोसेसर और एएमडी रायजन 7 सीरीज का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसमें 15 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। कंपनी का दावा है कि इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। ये लैपटॉप 30 मिनट में 50 फीसदी चार्ज हो सकता है। इसके साथ ही 500 निट्स की एचडीआर सपोर्ट मिलती है। लैपटॉप डबल माइक्रोफोन और आगे की तरफ वाइड विजन 5MP का आईआर कैमरी सेंसर दिया गया है।

HP Envy x360 15 की खूबियां

एचपी ने इस लैपटॉप में एक मैनुअल इमोजी मेनू और एचपी क्विक ड्रॉप तकनीक दी है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी, वाई-फाई-6, ब्लूटूथ 5.3 और 3.5mm का मिनी हैडफोन जैक दिया गया है। इसमें 8GB रैम के साथ 16GB रैम दी गई है। इसकी शुरुआती कीमत की बात करें तो इसे 78999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे लैपटॉप को नेचुअल सिल्वर और नॉइटफॉल कलर ऑप्शन दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories