गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकAmazon Great Republic Day Sale 2023 में इन तीन मंहगे स्मार्टफोन की...

Amazon Great Republic Day Sale 2023 में इन तीन मंहगे स्मार्टफोन की कीमत हुई कम, देखकर खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

चंद्रयान-3 की सफलता को नहीं पचा पा रहा चीन, अब लैंडिंग साइट को लेकर चीनी वैज्ञानिक का ये ‘झूठा’ दावा आया सामने

Chandrayaan 3: भारत के मिशन चंद्रयान-3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इसके तहत पड़ोसी देश चीन को भारत की सफलता रास नहीं आ रही है और इस क्रम में उसके वैज्ञानिकों द्वारा चंद्रयान-3 के दक्षिणी ध्रुव क्षेत्र में लैंडिंग को लेकर प्रश्न खड़ा कर दिया गया है।

Top 5 Upcoming Smartphones: अपग्रेडेड फीचर्स के साथ लोगों का दिल जीत सकेंगे सैमसंग और Oppo के ये मॉडल, जानें डिटेल

Top 5 Upcoming Smartphones: भारत समेत विश्व के अनेक हिस्सों में टेक संबंधी अपकरण को लेकर खूब बदलाव देखने व सुनने को मिलते हैं।

Best 5G Smartphone Under 15000: बढ़िया कैमरा और प्रोसेसर के साथ आते हैं Samsung समेत ये मोबाइल, देंगे धाकड़ 5G स्पीड

Best 5G Smartphone Under 15000: अगर आप 15000 के अंदर एक बेहतरीन 5G स्पीड वाला स्मार्टफोन ढूंढ़ रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए।

Amazon Great Republic Day Sale 2023: Amazon पर इस साल की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2023 15 जनवरी से 20 जनवरी तक के लिए सभी तरह के ग्राहकों के लिए शुरु हो चुकी है। इस सेल में कई तरह के घरेलू समान से लेकर लैपटॉप,  टीवी के साथ मोबाइल फोन और कई इलेक्ट्रॉनिक्स समान पर 80% छूट पर खरीदने का मौका ग्राहकों के पास है। इसके साथ ही एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूजर्स को भी इस सेल में मिल रहे प्रोडक्ट्स पर एक्स्ट्रा 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर ऐसे में आप इस सेल में कोई कम रेट में अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको इस सेल में मिलने वाले तीन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कम बजट वालो पर मेहरबान हुए AMAZON ने गिराये IPHONE के दाम, अभी नहीं तो कभी नहीं

Realme Narzo 50

आप अगर किसी बजट स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं। तो Realme के Narzo 50 को आप Amazon से ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में अभी 4GB Ram+64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को आप 11999 रुपये में खरीद सकते हैं और इस फोन की MRP 15999 रुपये है। वहीं अगर आप इसके 6GB Ram+128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को खरीदते हैं तो आप इसे 15499 रुपये में ले सकते हैं।

Samsung Galaxy M13 5G

Amazon पर आप Samsung के Galaxy M13 5G स्मार्टफोन के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट पर मिलने वाली 29% छूट के बाद इसे 11999 रुपये में ले सकते हैं और इस स्मार्टफोन की एमआरपी 16999 रुपये है। वहीं इसके अलावा इस फोन पर मिलने वाले बैंक ऑफर के साथ में आप इस फोन को एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदेंगे तो इस पर आपको 10% यानी कि 1250 रुपये तक की छूट भी मिलेगी।

iQOO Z6 Lite

अगर आप iQOO कंपनी का स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आप इसके Z6 Lite 5G वाले 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 12999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इसका 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट भी बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: HONDA ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली CAR AMAZE पर अचानक लगाया ताला, बंद से होने से टूटा ग्राहकों का दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories