शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone की खासियत के साथ Tecno ने उतार दिया सस्ता Spark 10...

iPhone की खासियत के साथ Tecno ने उतार दिया सस्ता Spark 10 Pro स्मार्टफोन! कैमरा देख झूम रहीं लड़कियां

Date:

Related stories

50 MP वाले धांसू कैमरे के साथ बेहद कम कीमत में लॉन्च हुआ Tecno Spark 10 Pro, जानें कब से शुरू हो रही सेल

अगर आप कम बजट में बढ़िया फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि Tecno ने अपने नए स्मार्टफोन Tecno Spark 10 Pro को मात्र 12499 रुपए की कीमत में लॉन्च कर दिया है जिसमें बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Tecno Spark 10 Pro: टेक्नो ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Tecno Spark 10 Pro को मार्केट में उतार दिया है। इस फोन की खास बात ये है कि इसमें शानदार कैमरे के साथ दमदार प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसका लुक एप्पल के आईफोन से मिलता जुलता है। कम कीमत होने के कारण यूजर्स इसे ज्यादा पसंद करेंगे।  MWC 2023  की इवेंट में इस फोन की पहली झलक दिखी थी। इस फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका लुक ही इसकी पहचान बना हुआ है। चलिए आपको Tecno Spark 10 Pro स्मार्ट फोन के कुछ शानदार फीचर्स के बारे में बताते हैं। जो कि इस सस्ते फोन को बेहद खास बनाते हैं।

ये भी पढ़ें: पहाड़ों पर जानें के लिए ROYAL ENFIELD HUNTER और TVS RONIN में से कौन सी बाइक है बेस्ट, एक मिनट में जानें दोनों की खासियतें

Tecno Spark 10 Pro के फीचर्स

फीचर्स Tecno Spark 10 Pro
डिस्प्ले 6.8 इंच का IPS LCD डिस्प्ले
स्क्रीन रेजलूशन 2460 x 1080 पिक्सल है और यह 20.5:9 आसपेक्ट रेश्यो को सपोर्ट करता है
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 पर बेस्ड HiOS 12.6 ऑपरेटिंग सिस्टम
प्रोसेसर में MediaTek Helio G88 चिपसेट
रेम स्टोरेज 8GB RAM और 256GB तक स्टोरेज
खासियत RAM को 8GB वर्चुअली एक्सपेंड
कैमरा 50MP का प्राइमरी , AI कैमरा , एक क्वाड LED फ्लैश , सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP कैमरा
बैटरी 5000mAh की बैटरी
चार्जर 18W USB Type C फास्ट चार्जिंग

Tecno Spark 10 Pro में क्या है खास?

फोन के कनेक्टिव्टी फीचर्स की अगर बात करें तो  इसमें डुअल VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, NFC, 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स मिल रहे हैं, जो कि, इसे बेहद खास बनाते है। इस स्मार्टफोन को 10000 रूपए से कम की कीमत में लॉन्च किया गया है। ये फोन 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB जैसी दो वेरियंट में लॉन्च हुआ है। जिसकी सेल 8 मार्च से शुरू हो जाएगी। अगर आप सस्ते में किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। Tecno Spark 10 Series को बहुत जल्द पेश किया जाएगा।

Also Read: HOLI: विलुप्त होते जा रहे फगुआ के फनकार, शहरों से ही नहीं गावों से भी गायब हो गए राग और ढोलक की थाप

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories