मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकFlipkart पर 35600 रुपए सस्ता मिल रहे iPhone 13 Pro Max को...

Flipkart पर 35600 रुपए सस्ता मिल रहे iPhone 13 Pro Max को खरीदने के लिए यूजर्स हुए बेकाबू! यहां मिल रही बेस्ट डील

Date:

Related stories

iPhone 13 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में शुमार एप्पल के आईफोन का जादू आम और खास दोनों के सिर पर चढ़कर बोलता है। इस फोन को खरीदने का एक्साइटमेंट सभी में होता है। लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से कुछ लोगों के लिए स्मार्टफोन सिर्फ सपना ही बनकर रह जाता है। अगर आप भी काफी लंबे समय से इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट आपके इस सपने के बीच में आ रहा है तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है। हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 15 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे iPhone 13 Pro Max फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद ये फोन आपको 1 लाख 59 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 34 हजार 999 रुपए में मिलेगा।

iPhone 13 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 13 Pro Max
रोम512 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip Processor
सिमDual Sim

iPhone 13 Pro Max पर मिल रही जबरदस्त छूट

इतना ही नहीं  HDFC Bank Credit Card और OneCard Credit Card  से पेमेंट करके हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके तुरंत ही 5 फीसदी की छूट पा सकते हैं। इसे आप 4614 रुपए की EMI पर भी घर ला सकते हैं। इसके साथ ही इस पर 35600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसकी सभी शर्तों को पूरा करके आप इस भारी डिस्काउंट को पा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories