शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone 14 खरीदने वालों के अरमानों पर iPhone 13 ने चलाया हथौड़ा!...

iPhone 14 खरीदने वालों के अरमानों पर iPhone 13 ने चलाया हथौड़ा! वजह जानकर फैंस का टूटा दिल

Date:

Related stories

iPhone 13 vs iPhone 14: दुनिया का सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को लॉन्च करती रहती है। इस साल भी कंपनी की तरफ से iPhone 14 को पेश किया गया। जिसमें iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया है। इस सारिज को खरीदने के लिए यूजर्स ने खूब प्यार लुटाया और जमकर पैसे खर्च किए हैं।

iPhone 14 को लगा झटका

लेकिन अब iPhone 14 के यूजर्स का दिल टूट गया है क्योंकि iPhone 13 ने iPhone 14 को सेल के मामले में पछाड़ दिया है। भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन iPhone 14 नहीं बन पाया है। इसकी जगह iPhone 13 ने ले ली है। आईफोन 13 को लेकर एक रिपोर्ट सामने आयी है। जिसमें चौथी तिमाही के दौरान आईफोन 13 बेस्ट सेलिंग मॉडल ने अपनी बादशाहत को कायम कर लिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि,iPhone 14 की जगह iPhone 15 को बहुत ज्यादा पसंद किया गया है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

iPhone 13 ने iPhone 14 को इस मामले में पछाड़ा

iPhone 15 सीरिज को वैसे तो अगले साल लॉन्च किया जाएगा लेकिन इसके फीचर्स ने अभी से ही तबाही मचानी शुरू कर दी है। सबसे ज्यादा सेल होने वाली लिस्ट में iPhone 13 के साथ-साथ Samsung Galaxy M13 और Xiaomi Redmi A1  को खरीदा गया है। iPhone 13 की जहां 4 फीसदी की खरीद हुई है तो वहीं Samsung Galaxy M13 और Xiaomi Redmi A1 की सेल में 3 फीसदी ज्यादा की प्रोग्रेस दर्ज की गई है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद यकीनन iPhone 14 खरीदने वाले यूजर्स को तगड़ा झटका लगा है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories