शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकइस Valentine Day अपने पार्टनर को दें iPhone 14 की सौगात, यहां...

इस Valentine Day अपने पार्टनर को दें iPhone 14 की सौगात, यहां से सस्ते में खरीदने की मची लूट

Date:

Related stories

iPhone 14: अगर इस valentine day पर आप अपने पार्टनर कोई शानदार गिफ्ट देना चाहते है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि एप्पल iPhone 14 पर एक ऐसा जबरदस्त ऑफर चल रहा है। जिसे देखते ही आप खरीद लेंगे। flipkart इस जबरदस्त फोन पर 9 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद इस फोन की कीमत 79999 रूपए से घटकर 72499 रूपए हो जाएगी। इसके साथ ही इस फोन पर 23000 रूपए का भी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तें पूरी कर लेते हैं तो आपको iPhone 14 पर पूरे 30000 रूपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का भी तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं, अगर आप HDFC Bank Credit Card,Debit Card and Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 4000 हजार रूपए का केशबैक भी मिलेगा। इसके साथ ही 12,08 4 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

iPhone 14 के फीचर्स

रोम128 GB ROM
डिस्प्ले15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP | 12MP Front Camera
चिपA15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
बॉक्स
Handset, USB-C to Lightning Cable, Documentation
नेटवर्क
5G, 4G VoLTE, 4G LTE, UMTS, GSM
ऑडियो फॉर्मेट
AAC, MP3, Apple Lossless, FLAC, Dolby Digital, Dolby Digital Plus, Dolby Atmos
वीडियो फॉर्मेट
HEVC, H.264

iPhone 14 को क्यों खरीदें?

iPhone 14 एक जबरदस्त फोन है, जिसकी iPhone 14 सीरिज को 2022 में मार्केट में पेश किया गया था। इस सीरिज में Apple ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया था। अगर आप valentine day अपने पार्टनर को कोई खास गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो flipkart पर चल रहा ये ऑफर आपके पार्टनर को खुश कर सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories