iPhone 14 Plus: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मॉडल्स की कमी नहीं है। ऐसे में अगर आप किसी नए और शानदार मॉडल की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आपके पास एप्पल कंपनी का आईफोन कम कीमत पर खरीदने का बढ़िया मौका है। आप जानते ही होंगे कि ऑनलाइन वेबसाइट पर अक्सर सेल के कई ऑफर मिलते हैं। मगर हम आपके आईफोन पर एक खास डील की जानकारी लेकर आए हैं। इस डील के बारे में जानकर आपको काफी खुशी होगी, क्योंकि APPLE iPhone 14 Plus पर तगड़ी छूट दी जा रही है। जानिए क्या है इस फोन की खूबियां और इस पर मिल रहे ऑफर की डिटेल।

APPLE iPhone 14 Plus Specifications

फीचर्सAPPLE iPhone 14 Plus
ProcessorApple A15 Bionic
Storage128 GB
Display6.7 inches (17.02 cm)
Battery4325 mAh
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP

ये भी पढ़ें: Apple WWDC 2023 का सबसे स्पेशल प्रोडक्ट रहा MacBook Air, वर्ल्ड थिनेस्ट लैपटॉप के फीचर्स और कीमत कर देंगे हैरान

APPLE iPhone 14 Plus पर ऑफर डिटेल

देश की लोकप्रिय शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 14 Plus को एक बहुत अच्छे ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। साइट ने इस फोन को 89900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया था, मगर इस पर 9 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद आईफोन का दाम कम होकर 80999 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस डील में सीधे तौर पर 8901 रुपये की अच्छी-खासी बचत होगी।

33000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक ले सकते हैं। इस डील में कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। वहीं, आईफोन को 3375 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस आईफोन पर 33000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को वेबसाइट की सभी शर्तों का पालन करना होगा। मालूम हो कि फ्लिपकार्ट की ये डील एक सीमित समय के लिए हो सकती है। इसे कभी भी बंद या फिर इसमें बदलाव किया जा सकता है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक फ्लिपकार्ट साइट पर जाना चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Upcoming Bikes: मार्केट में तहलका मचाने आएंगी Yamaha और Harley Davidson की ये धांसू स्पोर्ट्स बाइक, मिलेंगे गजब के फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.