रविवार, मई 19, 2024
होमटेकबारिश आते ही गिर गए iPhone 14 Plus के भाव, Flipkart से...

बारिश आते ही गिर गए iPhone 14 Plus के भाव, Flipkart से 35000 के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदने का मौका

Date:

Related stories

iPhone 14 Plus: अमेरिकी टेक कंपनी एप्पल हर साल अपनी सीरिज को पेश करती है। एप्पल की आईफोन की सीरिज को यूजर्स बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में अभी यूजर्स को 14 सीरिज के बाद आप आईफोन की 15 सीरिज का बेसब्री से इंतजार है। अगर आप भी एप्पल का आईफोन लेट्स्ट फोन खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart से बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ APPLE iPhone 14 Plus (Midnight, 128 GB) फोन खरीद सकते हैं। इस फोन पर flipkart 11 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये हजारों रुपयों का ये प्रीमियम स्मार्टफोन 89900 रुपए की जगह 89900 रुपए में मिलेगा। flipkart APPLE iPhone 14 Plus पर 11 फीसदी का ऑफर दे रहा है। इतनी ही नहीं आपको 35000 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर का लाभ मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपको सभी टर्म को कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा। flipkart इस फोन पर कुछ बैंक ऑफर भी दे रहा है।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचर्सiPhone 14 Plus
रोम17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)

iPhone 14 Plus को सस्ती EMI पर खरीदें

आप HDFC Bank Credit Card  से पेमेंट करके 10 फीसदी का बचत पा सकते हैं। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको तुरंत ही 5 फीसदी की छूट मिल जाएगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 3334 रुपए की प्रतिमाह EMI बना सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories