शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकiPhone 14 Pro Max को पहली बार 4782 रूपए में flipkart से...

iPhone 14 Pro Max को पहली बार 4782 रूपए में flipkart से खरीदने का छप्परफाड़ ऑफर, अभी नहीं तो कभी नहीं

Date:

Related stories

iPhone 14 Pro Max: टेक की सबसे बड़ी कंपनी एप्पल हर साल अपनी जबरदस्त सीरिज को यूजर्स के लिए लॉन्च करता रहता है, जिसे जमकर खरीदा जाता है। इस साल भी Apple ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया है। इन सभी फोन्स को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ यूजर्स ने एप्पल के सबसे महंगे और जबरदस्त फोन iPhone 14 Pro Max पर खूब प्यार लुटाया है। इस फोन की सेल सबसे ज्यादा हुई है। एप्पल का ये सबसे महंगा फोन भी है। अगर आप भी iPhone 14 Pro Max फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट न होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि आज हम iPhone 14 Pro Max पर मिल रहे 40 हजार के डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। flipkart इस फोन पर 23000 हजार रूपए का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप इस 1 लाख 39 हजार के फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं।

iPhone 14 Pro Max को सस्ते में कैसे खरीदें?

वहीं,  Bank of Baroda Credit Card  और IDFC FIRST Credit Card से पैमेंट करके आप 10 फीसदी की छूट पा सकते हैं। वहीं, Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके आपको तुरंत ही 5 फीसदी का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके साथ ही आप 4782 रूपए की नो कोस्ट EMI भी बनवा सकते हैं वही, दूसरी तरफ आपको इस EMI के लिए 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़े: पिंक कलर से लड़कियों के दिल को चुराने आ गया MOTOROLA का EDGE 30 FUSION , देखते ही टूट पड़े यूजर्स

बॉक्स
Handset, USB-C to Lightning Cable, Documentation
कलरDeep Purple
सिम
Dual Sim(Nano + eSIM)
प्रोसेसर
A16 Bionic Chip, 6 Core Processor
स्टोरेज128 GB
कैमरा
48MP + 12MP + 12MP + 12MP
फ्लैश
Rear: True Tone Flash | Front: Retina Flash
डिस्प्लेSuper Retina XDR Display
कनेक्टिविटी
5G, 4G, 3G, Wi-Fi, EDGE
ऑडियो फॉर्मेट
AAC, MP3, Apple Lossless, FLAC, Dolby Digital, Dolby Digital Plus, Dolby Atmos
वीडियो फॉर्मेटHEVC, H.264, ProRes

iPhone 14 Pro Max में क्या है खास?

iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन एक जबरदस्त फोन है जो कि, आपको जबरदस्त कैमरे के साथ शानदार प्रोसेसर दे रहा है। इसे अब आप बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। अगर अभी तक आपने iPhone 14 Pro Max फोन नहीं खरीदा है तो आप 4782 रूपए की EMI बनवाकर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: DSLR को टक्कर देने वाले बेहतरीन कैमरे के साथ लॉन्च हुआ VIVO S16 PRO, पावरफुल PROCESSOR देख तुरंत खरीद लेंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories