रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart से 38600 रुपए की महाबचत पर अभी खरीदें दुनिया का सबसे...

Flipkart से 38600 रुपए की महाबचत पर अभी खरीदें दुनिया का सबसे महंगा iPhone 14 Pro Max फोन, यहां मिल रहा झप्परफाड़ ऑफर

Date:

Related stories

iPhone 14 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल के स्मार्टफोन्स का आम और खास हर तरफ जलवा है। यही कारण है कि, सभी एप्पल के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं। आईफोन स्टेटस सिंबल बन चुका है। ऐसे में अगर आपका सपना भी Apple के सबसे महंगे स्मार्टफोन iPhone 14 Pro Max को खरीदने का कर रहा है लेकिन आपका कम बजट आपको इस फोन को खरीदने नहीं दे रहा है तो ये खबर आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकती है।

iPhone 14 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Pro Max
स्टोरेज128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा48MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16

iPhone 14 Pro Max को पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर iPhone 14 Pro Max फोन 8 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहा है। इस फोन को 1 लाख 39 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 27 हजार 999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर फ्लिपकार्ट 38600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन आपको बहुत ही सस्ता पड़ेगा। इसके साथ इस पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहा है। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके आप 3000 रुपए की बचत कर सकते हैं। वहीं 5334 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं।ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा खरीदा जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories