रविवार, मई 5, 2024
होमटेकफ्लिपकार्ट पर 40000 रुपए से ज्यादा सस्ता मिल रहा iPhone 14 Yellow,...

फ्लिपकार्ट पर 40000 रुपए से ज्यादा सस्ता मिल रहा iPhone 14 Yellow, ऑफर का ऐसे उठाएं फायदा

Date:

Related stories

iPhone 14 Yellow: Apple ने कुछ समय पहले ही iPhone 14 Yellow को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को केवल पीले रंग में लॉन्च किया गया था। ऐसे में अगर आप नया iPhone खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप iPhone 14 Yellow को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर जबरदस्त छूट दी जा रही है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में। इसके साथ ही यहां इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स के बारे में जानकारी दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

iPhone 14 Yellow Specifications

Brand Apple
Model iPhone 14
Edition Apple iPhone 14 Yellow
Display Size 6.1 Inches
Display Type Super Retina XDR OLED
Resolution 1170 x 2532 Pixels
Operating System iOS 16
Chipset Apple A15 Bionic
CPU Hexa Core
GPU Apple GPU
Rear Camera 12 MP + 12 MP
Front Camera 12 MP
Battery Type Lithium Ion
Battery Capacity 3279 mAh
Storage 128 GB

क्या है कीमत और ऑफर?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 Yellow की कीमत 79900 रुपए लिस्ट की गई है। इसकी कीमत पर 9 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत 71999 रुपए हो गई है। इसके अलावा इस प्रोडक्ट पर 30,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर 3000 रुपए की अन्य छूट भी दी जा रही है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी की छूट भी दी जा रही है।

EMI पर भी कर सकते हैं खरीदारी

अगर आपका बजट कम है तो आप इस स्मार्टफोन को 3000 रुपए प्रति माह की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको इसे फ्लिपकार्ट पे लेटर से भी इसे खरीद सकते हैं। यानी आप iPhone 14 Yellow को खरीदकर बाद में भी पेमेंट कर सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। समय सीमा खत्म होने के बाद कीमतों में बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories