मंगलवार, मई 7, 2024
होमऑटोBMW कार के लिए कैसे सिरदर्द बना iPhone 15? कहीं आपके साथ...

BMW कार के लिए कैसे सिरदर्द बना iPhone 15? कहीं आपके साथ भी तो ये नहीं हो रहा

Date:

Related stories

iPhone 15: एप्पल ने सितंबर महीने में अपनी नई आईफोन 15 (iPhone 15) सीरीज को दुनिया के सामने पेश किया था। इस सीरीज का लोगों का बेसब्री से इंतजार था। आईफोन 15 सीरीज के आने के बाद कई तरह की समस्याएं सामने आई। कई कार मालिकों ने इस बात की शिकायत की थी, आईफोन 15 को चार्ज करते समय कई तरह की परेशानियां आई।

iPhone 15 में वायरलेस चार्जिंग की परेशानी

बीएमडब्ल्यू कार से वायरलेस चार्जिंग के दौरान आईफोन 15 की एनएफसी चिप ने सही से काम नहीं किया। आपको बता दें कि एनएफसी चिप आईफोन में एप्पल पे और डिजिटल की में काफी अहम रोल अदा करता है। ऐसे में इनका उपयोग करने पर एरर का मैसेज शो होता है।

IOS 17 अपडेट से कम हुई परेशानी

मीडिया में जारी खबरों में दावा किया जा रहा है कि ये परेशानी एक बग की वजह से सामने आई थी। एप्पल ने IOS 17 को अपडेट किया, इसके बाद लगता है कि परेशानी सुलझ गई है। वहीं, इसके अगले अपडेट तक इस समस्या को पूरी तरह से ठीक कर लिया जाएगा। बीएमडब्ल्यू और टोयोटा सुप्रा कारों में इस तरह की परेशानी को देखा गया था। वॉयलेस चार्जिंग के दौरान आईफोन 15 चार्ज सही से चार्ज नहीं हो रहा था। इन सब दिक्कतों के बाद अब एप्पल कंपनी ने इस पर अपना बयान जारी किया है।

एप्पल ने दिया ये बयान

एप्पल ने अपने बयान में सभी ग्राहकों को सलाह देते हुए कहा है कि जब तक इस परेशानी को ठीक नहीं कर लिया जाता है। तब तक यूजर्स उन वाहनों में वायरलेस चार्जिंग का इस्तेमाल न करें। कंपनी ने आगे कहा है कि इस परेशानी को ठीक करने के लिए एक सॉफ्टवेयर पर काम किया जा रहा है, जिसे जल्द ही जारी किया जाएगा। मगर एप्पल ने ये नहीं बताया है कि इस नए अपडेट को कब तक जारी किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories