रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon, Flipkart को छोड़ो यहां तो बहुत ही सस्ते में मिल रहा...

Amazon, Flipkart को छोड़ो यहां तो बहुत ही सस्ते में मिल रहा iPhone 15, हजारों की होगी महाबचत

Date:

Related stories

iPhone 15: एप्पल के iPhone को खरीदने का सभी का सपना होता है। लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि, लोग चाहकर भी इसे खेरीद नहीं पाते हैं। ऐसे में अगर आप भी आईफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काम का साबित हो सकता है। क्योंकि ये डील Amazon या Flipkart नहीं बल्कि vijay sales पर चल रही है। जिसके जरिए हजारों की बचत की जा सकती है। विजय सेल्स पर Valentine Day Sale चल रही है। जहां पर आप हजारों की बचत कर सकते हैं।

iPhone 15 पर मिल रही भारी छूट

iPhone 15 पर इस सेल में 11 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 79900 रुपए की जगह 71155 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के 8745 रुपए बचेंगे। इस फोन में 128 GB Storage मिल रही है। इसके साथ ही चुनिंदा बैंक ऑफर्स के जरिए आप 5000 से लेकर 7500 रुपए तक की बचत कर सकते हैं।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचरiPhone 15
ऑपरेटiOS 17 Operating System मिल रहा है।
प्रोसेसरApple A16 Bionic chip का प्रोसेसर पर काम करता है।
स्टोरेज128 GB स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.1-inch all-screen OLED Super Retina XDR display दी गई है।
कैमरा48MP Main, 12MP Ultra Wide Primary Camera,12 MP Front कैमरा दिया गया है।
आपातकालीन फीचरEmergency SOS का फीचर पर काम करता है।
अन्य फीचरCrash Detection जैसी खासियत मिलती है।

Phone 15 पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप विजय सेल्स की आधिकारिक साइट पर जाकर जानकरी जुटा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories