रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Valentine Day पर रुठी हुई गर्लफ्रेंड को दें iPhone 15,...

Flipkart Sale: Valentine Day पर रुठी हुई गर्लफ्रेंड को दें iPhone 15, सस्ता ऑफर लाइफ बना देगा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 7 फरवरी के 14 फरवरी तक Valentine Day की धूम देखने को मिलती है। वेलेंटाइन डे वीक पर प्रेमी और प्रेमिका एक-दूसरे को खुश और इंप्रेस करने के लिए खूब सारे गिफ्ट देते हैं और अपने दिल की बात उनसे कहते हैं। ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड रुठ गई है और आप उसे मनाना चाहते हैं, तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रहा iPhone 15 खरीद सकते हैं। यहां पर आपको भारी छूट के साथ काफी अच्छा ऑफर मिल रहा है।

Valentine Day पर Flipkart Sale में सस्ता मिल रहा iPhone 15

फ्लिपकार्ट पर iPhone 15 17 फीसदी की छूट पर मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 79900 रुपए की जगह 65999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 128 GB स्टोरेज वाले इस फोन पर 13901 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इतना ही नहीं 54900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकेंगे जो की एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचरiPhone 15
ऑपरेटiOS 17 Operating System दिया गया है।
प्रोसेसरApple A16 Bionic chip का प्रोसेसर दिया गया है।
स्टोरेज128 GB स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.1-inch all-screen OLED Super Retina XDR display दी गई है।
कैमरा48MP Main, 12MP Ultra Wide Primary Camera,12 MP Front कैमरा मिल रहा है।
आपातकालीन फीचरEmergency SOS का फीचर मिलता है।
अन्य फीचरCrash Detection जैसी खासियत मिलती है।

iPhone 15 पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories