सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकiPhone 15 pro max के लॉन्च होते ही क्या रील बनाने वाली...

iPhone 15 pro max के लॉन्च होते ही क्या रील बनाने वाली लड़कियों की आएगी मौज

Date:

Related stories

Amazon Sale: 13000 की महाछूट पर अभी खरीदें Oppo Reno 11 5G फोन, फीचर्स है दमदार

Amazon Sale: अच्छे कैमरे और पावरफुल बैटरी वाला फोन...

RBSE 12th Results 2024: राजस्थान बोर्ड ने जारी किए कक्षा 12वीं परीक्षा के परिणाम, जानें कैसे करें चेक

RBSE 12th Results 2024: बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन राजस्थान (RBSE) की ओर से कक्षा 12वीं के तीनों स्ट्रीम (आर्ट्स, कॉमर्स व विज्ञान) की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है।

Flipkart Sale: 14000 रुपए सस्ता हुआ Nothing Phone (2) फोन, सस्ते में खरीदें

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे लुक और फीचर्स...

iPhone 15 pro max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर देश और विदेश में आम और खास लोगों के दिलों पर राज करने वाली कंपनी Apple हर साल अपनी सीरज को लॉन्च करती है। साल 2022 में कंपनी की तरफ से iPhone 14 की सीरिज को पेश किया गया था। इस सीरिज के सभी फोन्स को लोगों ने काफी प्यार दिया है और लगातार इसे खरीद भी रहे हैं। ऐसे में इस साल एप्पल अपनी iPhone 15 सीरिज को पेश करने जा रहा है। iPhone 15 Series बेहद खास होने वाली है। इसके पीछे की वजह है। इसके मॉडल्स के लुक्स और और कुछ एडिशनल फीचर्स का जुड़ना। इस सीरिज में iPhone 15 ,iPhone 15 Pro, iPhone 15 Plus और iPhone 15 Pro Max जैसे मॉडल्स मिलेंगे। इस सीरिज का सबसे महंगा फोन iPhone 15 pro max बताया जा रहा है। इस फोन का कैमरा हो या फिर बॉडी दोनों ही बेहद जबरदस्त होने वाली हैं। ऐसे में इस फोन के कैमरे से जुड़ी हुई बेहद खास जानकारी सामने आयी है।खबरों की मानें तो इसका मुकाबला Samsung galaxy ultra s23 जैसे फोन से है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

iPhone 15 pro max के संभावित फीचर्स

फीचर्सiPhone 15 pro max
प्रोसेसर3nm प्रोसेस के साथ Apple A17 बायोनिक चिप
कैमराIMX803 सेंसर के सथ 48MP 1/1.28 इंच का लेंस, Sony IMX903 का 1 इंच का सेंसर, 6x Optical जूम
डिस्प्लेM12 OLED पैनल टेक्नोलॉजी

iPhone 15 pro max के कैमरे में क्या हो सकता है खास?

iPhone 15 pro max के फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, इस मॉडल को और भी खास बनाने के लिए कंपनी इसमें पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा दे सकती है। इसकी जूम की क्वालिटी बढ़ाने के लिए इसमें 6x ऑप्टिकल मैग्निफिकेशन सेंसर भी मिल सकता है। फोटो खींचने वालों को ये खास पसंद आ सकता है। iPhone 15 pro max के कैमरे को लेकर एक खबर ये भी सामने आ रही है कि, इसमें iPhone 15 Pro जैसा ही कैमरा मॉडल मिल सकता है। ऐसे में उन लोगों को निराशा मिल सकती है। जिन लोगों को इस 15 सीरिज का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल कंपनी ने iPhone 15 pro max के कैमरे और फीचर्स को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, सितंबर के महीने में लॉन्च होने वाली iPhone 15 Series में यूजर्स को बहुत कुछ खास मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: पुरानी नहीं बल्कि नई Maruti Suzuki Jimny 457000 रुपये सस्ती मिल रही है, अभी जानें वरना बाद में होगा पछतावा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories