शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone 15 को Flipkart, Amazon या Croma sale कहां से खरीदने पर...

iPhone 15 को Flipkart, Amazon या Croma sale कहां से खरीदने पर मिल सकता है फायदा?,देखें पूरी डील

Date:

Related stories

iPhone 15 : दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल ने हालहि में 12 सितंबर को अपनी इवेंट में iPhone 15 series को लॉन्च किया है। इस सीरिज में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max जैसे 4 बेहतरीन मॉडल्स को लॉन्च किया गया है। इनके फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है। इस बीच 15 सितंबर से भारत में भी आईफोन 15 की सीरिज पर प्री-बुकिंग शुरु हो चुकी है। जिसे Flipkart, Amazon या Croma sale सहित अन्य ऑन लाइन प्लेटफॉर्म से प्री-बुक किया जा सकता है। भारत में आईफोन 15 सीरिज की पहली सेल 22 सितंबर से शुरु होगी। जिसका यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

iPhone 15 को कहां-कहां से करें बुक

अगर आप भी iPhone 15 series के किसी मॉडल को खरीदना चाहते हैं और कंफ्यूज हैं कि, फ्लिपकार्ट, अमेजन या फइर क्रोमा किस सेल से खरीदें और लाभ पाएं तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको इन तीनों ही ऑन लाइन प्लेटफॉर्म पर मिल रहे फोन के बारे बतान जा रहे हैं।

Croma sale

क्रोमा सेल पर Apple iPhone 15 3761 रुपए की EMI पर मिल रहा है। जिसका ब्लैक कलर है और 128GB स्टोरेज है। इसके साथ ही इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे EMI पर लेने पर ब्याज भी देना पड़ सकता है। अगर आप क्रोमा से आईफोन 15 को प्री बुक करते हैं तो 30 सितंबर तक इसकी डिलीवरी हो जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए क्रोमा सेल पर संपर्क कर सकते हैं। फिलहाल क्रोमा इस फोन पर किसी भी तरह का डिस्काउंट नहीं दे रहा है। इस फोन को 79900 रुपए में बुक किया जा सकता है।

Amazon Sale

अगर आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमजेन से इसे खरीदते हैं तो iPhone 15 के 512 GB स्टोरेज और Green कलर के इस फोन को 109900 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर 5329 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ लेने के लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। अपने यूजर्स को अमेजन 24900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है लेकिन इसका लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। वहीं बैंक ऑफर्स के जरिए इस पर बचत भी कर सकते हैं। फिलहाल अमेजन iPhone 15 पर किसी भी तरह का एक्सचेंज ऑफर नहीं दे रहा है। प्री बुक करकने के बाद 23 सितंबर से लेकर 1 अक्टूबर के बीच में इसकी फ्री डिलीवरी हो सकती है।

Flipkart Sale

iphone 15 के Blue कलर और 128 GB स्टोरेज वाले इस फोन को ऑन लािन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट भी प्री बुक किया जा सकता है। इसकी कीमत 79900 रुपए है। इस फोन पर फ्लिपकार्ट 3330 रुपए का EMI का भी विकल्प मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ लेने के लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। वहीं पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं , जिनका लाभ उठाया जा सकता है।

इस तरह आप अपनी सुविधा और पसंद के हिसाब से इन तीनों में से किसी भी लाइन साइट से इस फोन को बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories