शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकइस जुगाड़ से iPhone 15 जल्दी होगा चार्ज, एप्पल यूजर्स की आ...

इस जुगाड़ से iPhone 15 जल्दी होगा चार्ज, एप्पल यूजर्स की आ जाएगी मौज!

Date:

Related stories

Apple iPad Pro: इन अपग्रेडेड फीचर के साथ यूजर्स का दिल जीत लेगा एप्पल का ये मॉडल, जानें क्यों है खास

Apple iPad Pro: तकनीक के इस बढ़ते दौर में देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में स्थित टेक कंपनियां हर दिन अपने उपकरणों को अपग्रेड करने में लगी हुई हैं।

iPhone 15: एप्पल अपने यूजर्स को आईफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स देता है। एप्पल ने कुछ समये पहले ही अपनी नई आईफोन सीरीज 15 (iPhone 15) को लॉन्च किया था। आईफोन 15 के लॉन्च होने के बाद इसे अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है।

इसके बाद आईफोन 15 में कई तरह की परेशानियां देखी गई थी, जिसमें फोन ओवरहीटिंग और जल्दी बैटरी खत्म होने जैसी दिक्कतें शामिल हैं। इसी बीच अगर आपका आईफोन 15 धीमी गति से चार्ज हो रहा है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप यूएसबी सी टाइप केबल का सहारा ले सकते हैं। जी हां, नीचे खबर में जानें पूरी जानकारी।

iPhone 15 होगा तेजी से चार्ज

आपको बता दें कि आईफोन 15 को यूएसबी सी केबल के जरिए काफी फास्ट चार्ज किया जा सकता है। 9to5google रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल 20W यूएसबी सी पावर एडेप्टर और 27W की यूएसबी सी केबल से सिर्फ 30 मिनट में आईफोन 15 को 0 से 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। आईफोन के नॉर्मल चार्जर के मुकाबले यूएसबी सी केबल से काफी फास्ट चार्ज किया जा सकता है। आईफोन 15 की चार्जिंग स्पीड इससे काफी ज्यादा हो जाती है।

iPhone 15 को तेजी से चार्ज करने का सबसे बढ़िया तरीका

एप्पल ने आईफोन 15 यूजर्स को एक और खास सुविधा दी है। आईफोन 15 यूजर्स यूएसबी सी मैकबुक पावर एडेप्टर के जरिए आईफोन को काफी तेजी से चार्ज कर सकते हैं। एप्पल ने इसमें 60W की अधिक पावर दी है। यही वजह है कि यूएसबी सी मैकबुक पावर एडेप्टर एप्पल 20W यूएसबी सी पावर एडेप्टर से अधिक फास्ट चार्जिंग करता है।

एप्पल यूएसबी सी केबल ऑप्शन के जरिए आईफोन 15 को तेजी से चार्ज करने का बेहतर विकल्प है। अगर आप अपने आईफोन 15 को जल्दी चार्ज करना चाहते हैं तो आप इस केबल का इस्तेमाल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories