रविवार, मई 5, 2024
होमटेकOMG! तो क्या iPhone 15 series से इतनी अलग हो सकती है...

OMG! तो क्या iPhone 15 series से इतनी अलग हो सकती है iPhone 16 series? पढ़ें लीक अपडेट

Date:

Related stories

iPhone 16 series: एप्पल हर साल अपनी एक बेहद हाईटेक सीरीज को लॉन्च करता है। जिन्हें महंगा होने के बाद भी यूजर्स हाथों-हाथ खरीदते हैं और फिर नई सीरीज का बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। साल 2023 में कंपनी ने iPhone 15 series को 3 शानदार मॉडल्स के साथ पेश किया था। इस साल कंपनी की तरफ से iPhone 16 series के लॉन्च होने की खबरें लगातार मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर चल रही हैं। जिनसे यूजर्स के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

क्या iPhone 15 series से अलग होगी iPhone 16 series ?

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, आईफन 15 से आईफोन 16 काफी अलग होगा। इसकी स्क्रीन के साथ अन्य फीचर्स में कंपनी बड़ा बदलाव कर सकती है। इसके साथ ही रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि, कंपनी इस खास सीरीज में iPhone 16 SE, iPhone 16 Plus SE, iPhone 16, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे शानदार फोन्स को पेश कर सकती है।साल के अंत में ये सीरीज लॉन्च हो सकती है।

iPhone 16 सीरीज़ में रियर डिज़ाइन मिल सकता है।टिपस्टर माजिन बू (@MajinBuOfficial) ने एक्स पर इससे जुड़ी जानकारी को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि, ये सीरीज 5 शानदार मॉडल्स के साथ पेश हो सकती है।उन्होंने अपने पोस्ट में रेंडर्स इमेज को भी शेयर किया है।

iPhone 16 series में हो सकते हैं ये बड़े बदलाव

टिपस्टर ने दावा किया है कि, iPhone 16 SE और iPhone 16 Plus SE के लिए ऑफसेट फ्लैश के साथ सिंगल पिल-आकार का रियर कैमरा मिल सकता है। iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लाया जा सकता है।

iPhone 16 SE में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच डिस्प्ले मिल सकती है।iPhone 16 Plus SE में 60Hz डिस्प्ले के साथ 6.7 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है।इन दोनों मॉडलों में डायनामिक आइलैंड फीचर मिलने की भी बात कही है। वहीं, iPhone 16 और iPhone 16 Pro मॉडल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.3-इंच स्क्रीन मिलने की भी बात सामने आ रही है।

इसके साथ ही सीरीज का सबसे पावरफुल फोन बताया जा रहा iPhone 16 Pro Max में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9-इंच की बड़ी स्क्रीन मिलने की बात कही जा रही है। हालंकि की एप्पल कंपनी की तरफ से किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी यूजर्स के लिए शेयर नहीं की गई है। इसलिए ये खबर लीक खबरों के आधार पर बनाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories