शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकiPhone का ये मॉडल दिखाओ और 50 लाख ले जाओ, क्या आपके...

iPhone का ये मॉडल दिखाओ और 50 लाख ले जाओ, क्या आपके पास है?

Date:

Related stories

IPhone: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी कही जानें वाली एप्पल कंपनी हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को मार्केट में पेश करती रहती है। जिसे यूजर्स काफी खरीदते हैं। एप्पल हर साल पहले से महंगी अपनी सीरिज को मार्केट में उतारती है। साल 2022 में एप्पल की तरफ से iPhone 14 सीरिज को पेश किया था। इस सीरिज में iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max मॉडल्स को मार्केट में उतारा गया था।

आईफोन ने दिला दिए 50 लाख

महंगी सीरिज होने के बाद भी इसे जमकर खरीदा गया। अब कंपनी की तरफ से iPhone 15 की तैयारी हो रही है। इस सीरिज को इसी साल सितंबर 2023 में मार्केट में उतारा जाएगा। iPhone 14 को लेकर अभी चर्चा ही रही थी कि, मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल होने लगी। साल 2007 में बंद हो चुका फोन अचानक से लाखों में बिकने लगा है। इस आईफोन को 50 लाख की कीमत पर बेचा जा रहा है। हैरानी की बात ये है कि, इसे खरीदने वालों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। ये फोन पहला एप्पल का GNT फोन है जिसे साल 2007 में बंद कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें: FLIPKART पर चल रही BIG BACHAT DHAMAAL SALE में REALME 10 PRO से लेकर VIVO तक के स्मार्टफोन्स सस्ते में बिक रहे, जल्दी करें

जानें पूरा मामला

वहीं, 16 साल पहले कॉस्मेटिक टैटू आर्टिस्ट Karen Green को उनके एक फ्रेंड ने इसे गिफ्ट किया गया थालेकिन उनके पास पहले से ही एप्पल का फोन था इसलिए उन्होंने कभी इस फोन को खोला ही नहीं , आपको बता दें, उस समय आईफोन्स सिर्फ AT&T पर चलते थे। जिन्हें चार्ज करने में काफी समस्या आती थी। यही कारण है कि, ग्रीन ने इसे खोला नहीं फिर अचानक से eBay पर एक नीलामी देखी जिसमें साल 2007 में बंद हो चुके इस फोन के लिए 50 लाख कमाने का मौका मिल रहा है और फिर उन्होंने इस फोन को नीलाम कर दिया। उन्हें पैसों की भी काफी जरूरत थी। इस तरह वह GNT के इस आईफोन को बेचकर अमीर बन गई। अगर आपके पास भी GNT का आईफोन है तो आप भी अमीर बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories