रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकApple के इस सस्ते iPhone SE 4 फोन में ऐसा क्या होगा,...

Apple के इस सस्ते iPhone SE 4 फोन में ऐसा क्या होगा, जिसकी लॉन्चिग के लिए बेचैन हैं यूजर्स

Date:

Related stories

iPhone SE 4: Apple के आईफोन को चलाने का आम हो या फिर कोई खास हो सभी का सपना होता है। लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि, यूजर्स इसे खरीदने से पहले सौ बार सोचते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों के लिए आईफोन सिर्फ सपना ही बनकर रह जाता है। अपने इन्हीं यूजर्स के लिए कंपनी बहुत जल्द अपना नया SmartPhone लॉन्च कर सकती है। इस फोन का नाम iPhone SE 4 है। जिसे कम कीमत में पेश करने की खबरें चल रही हैं। इसके साथ ही इसका लंबे समय से यूजर्स भी इंतजार कर रहे हैं।

iPhone SE 4 फोन को लेकर लीक हुई अपडेट

इस फोन को 2025 में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही ये भी अफवाह चल रही है कि, इस फोन में डायनामिक आइलैंड फीचर मिल सकता है। ॉ इसका लुक iPhone 16 से मिलता जुलता हो सकता है।इस फोन को 2025 में लॉन्च किया जा सकता है।

इसके साथ ही ये भी अफवाह चल रही है कि, इस फोनो में डायनामिक आइलैंड फीचर मिल सकता है। ये स्क्रीन पर जरुरी नोटिफिकेशन देता है। इसका लुक iPhone 16 से मिलता जुलता हो सकता है।

टिपस्टर माजिन बू ने Apple iPhone SE 4 पर किया बड़ा खुलासा

टिपस्टर माजिन बू (@MajinBuOfficial) ने इस फोन को लेकर एक्स पर जरुरी जानकारी शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,’ मुझे जो बताया गया है उसके आधार पर, iPhone SE का डिज़ाइन iPhone 16 के समान हो सकता है जो अभी भी विकास में है।

नए iPhone SE में iPhone 16 मॉडल के दोहरे कैमरे के बजाय संभवतः एकल कैमरा होगा, अन्यथा ऐसा लगता है कि गतिशील द्वीप की पुष्टि हो गई है, और आयाम iPhone XR के समान हैं। इस खबर को एक संभावित अफवाह के रूप में लें क्योंकि अभी भी इसके बारे में बात करना और निश्चितता रखना जल्दबाजी होगी। ‘

iPhone SE 4 फोन के संभावित फीचर्स और अनुमानित कीमत

फीचरiPhone SE 4
डिस्प्ले6.1 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है।
चार्जरयूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिग के लिए मिल सकती है।
स्टोरेज64GB स्टोरेज मिल सकती है।
कीमत50 हजार से कम कीमत में आ सकता है।

फिलहाल इस फोन को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी एप्पल की तरफ से नहीं दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories