मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकSmartPhone की दुनिया हिलाने आया iQOO Z9 5G फोन, गेमर्स के साथ...

SmartPhone की दुनिया हिलाने आया iQOO Z9 5G फोन, गेमर्स के साथ रील बनाने वालों की लगी लॉटरी

Date:

Related stories

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी...

iQOO Z9 5G : चीनी कंपनी iQOO अपने बेहतरी कैमरे और प्रोसेसर के लिए जानी जाती है। इसकी पावरफुल परफॉर्मेंस गेम का अलग ही मजा देती है। यही वजह है कि, चीन ही नहीं बल्कि भारत सहित दुनिया के अन्य देशों में इस कंपनी के फोन का काफी जलवा देखने को मिलता है। अपने इन्हीं फैंस के लिए कंपनी एक और पावरफुल फोन लेकर आ गई है। iQOO Z9 5G फोन लॉन्च कर दिया गया है। भारतीय मार्केट में ये एक बजट फोन के रुप में उतारा गया है। जिसमें बेहतरीन कैमरे के साथ कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसलिए ये रील बनाने वालों और गेम खेलने वालों के लिए एक अच्छा फोन साबित हो सकता है। इसका लुक भी काफी लाजवाब है।

iQOO Z9 5G फोन हुआ लॉन्च

iQoo Z9 5G की सेल 13 मार्च दोपहर 12 बजे से शुरु हो जाएगी। 14 मार्च से ये मार्केट और अमेजन पर मिलेगा। ये Z series का ये पावरफुल smartphone है। धूल और मिट्टी से बचाने के लिए इसमें water resistance की IP54 rating दी गई है। जो कि, इसे सुरक्षित रखेगी।

iQOO Z9 5G फोन के फीचर्स

फीचर iQOO Z9 5G फोन
डिस्प्ले6.67-inch AMOLED panel डिस्प्ले मिल रही है। जिसमें screen resolution2400×1080 का मिल रहा है।
सेफ्टीDT-Star 2 Plus glass protection दी गई है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 8200 octa-core प्रोसेसेर दिया गया है।
रैम/स्टोरेज8GB RAM और 256GB storage मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 का Funtouch OS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।
बैटरी5000mAh battery दी गई है।
चार्जर44W fast-wired चार्जर मिल रहा है।
कैमरा50MP Sony IMX882 primary sensor , Optical Image Stabilisation, 2MP depth sensor ,16MP sensor,4K video जैसी पिक्चर क्वालिटी वाला कैमरा मिल रहा है।

iQOO Z9 5G की कीमत और कलर

iQOO Z9 5G फोन की कीमत की बात करें तो ये 19999 रुपए की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। ये फोन Brushed Green और Graphene Blue कलर में मिलेगा। इस फोन में 8GB RAM और 128GB के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories