Home टेक क्या Twitter भी बनने जा रहा Youtube और Netflix? Elon Musk जल्द...

क्या Twitter भी बनने जा रहा Youtube और Netflix? Elon Musk जल्द लेकर आएंगे ये नए धांसू फीचर्स

0
308

Twitter: ट्विटर एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जिसमें लोग अपने विचार प्रस्तुत करने के लिए बिल्कुल स्वतंत्र हैं। अक्सर लोग इस प्लेटफार्म पर अपने विचारों को प्रस्तुत करते हैं। बता दें कि, पिछले साल एलन मस्क ने ट्विटर को खरीद लिया था। ऐसे में एलन मस्क के ट्विटर के खरीदने के बाद उसमें उन्होंने इसमें कई तरह के बदलाव किए हैं फिर चाहे वह ट्विटर की चिड़िया गायब होना हो या फिर ब्लूटिक सब्सक्राइबर्स के लिए सब्सक्रिप्शन खरीदना। एलन मस्क ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कई तरह के बड़े बदलाव किए। इसी कड़ी में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसा फीचर लेकर आए एलन मस्क

दरअसल टि्वटर के सीईओ एलन मस्क टि्वटर पर ऐसा फीचर लाने की बात कर रहे हैं जो वॉट्सएप पर हैं। इसी के साथ ऐसा बताया जा रहा है कि, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब वाला फीचर तो एलन मस्क ले आए हैं। बता दें कि, हाल ही में एलन मस्क में ऐलान किया कि, अब ट्वीटर यूजर्स ट्विटर पर 2 घंटे तक की वीडियो को अपलोड कर सकते हैं। इस फीचर के आने के बाद कुछ लोगों ने ट्विटर प्लेटफार्म पर मूवी तक अपलोड कर दी।

Also Read: New Parliament को लेकर कांग्रेस का एतराज, फिर Rahul Gandhi ने उद्घाटन पर कह दी बड़ी बात

जल्द लाया जाएगा पिक्चर इन पिक्चर मोड

आपको बता दें कि, ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने हाल ही में एक नया फीचर लॉन्च किया था। जिसमें अब ब्लू टिक वाले यूजर्स इस प्लेटफार्म पर 2 घंटे तक की वीडियो अपलोड कर सकेंगे। इसी के साथ यूजर इसमें यूट्यूब की तरह ही स्क्रोल करते हुए वीडियो देख पाएंगे। साथ ही एलन मस्क ने पुष्टि करते हुए बताया कि, पिक्चर इन पिक्चर मोड जल्द ही दर्शकों के लिए लाया जाएगा।

फॉरवर्ड और बैकवर्ड का फीचर

इस फीचर के बारे में बताते हुए एलन मस्क कहते हैं कि, जब एक यूजर ने उनसे कहा कि, कृपया 15 सेकंड का फॉरवर्ड और बैकवर्ड करने का एक बटन दे दें तो उसमें एलन मस्क ने जवाब देते हुए लिखा कि ,अगले हफ्ते आ रहा है तस्वीर में तस्वीर के साथ ताकि आप स्क्रोल करते हुए देख सके। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि, अगले हफ्ते ट्विटर पर 15 सेकंड का फॉरवर्ड और बैकवर्ड करने का सीक फीचर आएगा।

Also Read: Wrestlers Protest: महापंचायत से पहले महिला पहलवान की चेतावनी, कहा-‘आंदोलन होता है तो देश को नुकसान होगा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।