रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकJio and Airtel Recharge Plans: मुफ्त में OTT का फुल मजा देते...

Jio and Airtel Recharge Plans: मुफ्त में OTT का फुल मजा देते हैं Airtel और Jio के ये सस्ते रिचार्ज,अभी कराएं

Date:

Related stories

Jio and Airtel Recharge Plans: इन दिनों यूजर्स में थिएटर से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म का खुमार देखने को मिल रहा है। यहां पर उन्हें कई सारी देसी और विदेशी वेब सीरीज के साथ नई फिल्मों का खजाना मिल जाता है। जिसकी वजह यूजर्स अब मनोरंजन के लिए इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर निर्भर होते जा रहे हैं। क्योंकि उन्हें यहां अच्छी मनोरंजन की सामाग्री मिल जाती है।

OTT यानि की Over-the-top media service ओवर-द-टॉप मीडिया सेवाएं इसका क्रेज कोरोना 2020 से काफी बढ़ गया है। अगर आपको भी यहां की मनोरंजन सामाग्री काफी अच्छी लगती है तो इसके लिए आप एयरटेल और जियो के सस्ते रिचार्ज करा सकते हैं।

Jio and Airtel Recharge Plans यहां जानें

आज हम आपको कुछ ऐसे रिचार्ज की जानकारी देने जा रहे हैं। जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 5G डेटा मिलता है। इसके साथ ही कई सारे OTT मुफ्त में मिलते हैं। खासबात ये है कि, ये रिचार्ज 400 से कम कीमत के हैं जो कि, आपको एक नहीं बल्कि अनेक तरह का एंटरटेनमेंट कराएंगे।

Airtel का 359 रुपए का रिचार्ज देगा OTT का मजा

अगर आप एयरटेल का 359 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो आपको किसी भी नेटवर्क पर बात करने के लिए अनलिमिटिड कॉल मिलेगी। 100 एमएसएस प्रति दिन मिलेंगे। इसके साथ ही 2GB प्रतिदिन हाई स्पीड डाटा मिलेगा। जिसकी 28 दिन की वैलिडिटी होगी। इस दौरान यूजर को 56 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को 28 दिन तक के लिए Amazon Prime Video Mobile Edition का भी फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। यूजर मुफ्त में अमेजन प्राइम वीडियो का मजा ले सकता है।

Jio के 398 रुपए के रिचार्ज का अभी उठाएं

Jio ने 398 रुपए का रिचार्ज आपके काफी काम का सबित हो सकता है। ये 28 दिन की वैधता के साथ मिलता है। इसके बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 2 जीबी रोजाना डेटा के साथ 100 SMS मिलते हैं। इसके साथ ही Jio TV Premium का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इतना ही नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म यूज करने वालों को इसमें Prime Video, Lionsgate Play, Discovery+, Docubay, Hoichoi, SunNXT, Planet Marathi, Chaupal, EpicON और Kanccha Lanka का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। ये रिचार्ज आपको फुल एंटरटेनमेंट का मजा देगा। इस तरह आप अपनी पसंद और जरुरत के हिसाब से किसी भी रिचार्ज को करा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories