शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकJio Cheap 5G Plan: महज 61 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वैलिडिटी...

Jio Cheap 5G Plan: महज 61 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ 6GB डेटा, जियो ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले

Date:

Related stories

Jio Cheap 5G Plan: आज के समय में हर किसी के पास स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन एक ऐसा डिवाइस बन गया है, जिसके बिना किसी भी काम को कर पाना काफी मुश्किल है। ऐसे में फोन चलाने के लिए प्लान भी लेना पड़ेगा। अगर आप किसी सस्ते प्लान को खोज रहे हैं तो हम आपके लिए एक खास जानकारी लाए है। दरअसल, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने एक शानदार प्लान पेश किया है। इस प्लान की खास बात है कि ये 5G प्लान है। साथ ही कहा जा रहा है कि ये सबसे सस्ता 5G प्लान है।

Jio ने पेश किया सस्ता 5G प्लान

आपको बता दें कि जियो का ये प्लान उन लोगों के लिए फायदेमंद है, जो सस्ता 5G प्लान ढूंढ रहे थे। ध्यान रहे कि जियो के कई प्लान 5G सपोर्ट नहीं करते हैं। यही वजह है कि जियो ने इस प्लान को लॉन्च किया है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Jio के सस्ते 5G प्लान की जानकारी

जियो ने 61 रुपये की कीमत वाला 5G अपग्रेड प्लान पेश किया है। आपको बता दें कि जियो का ये प्लान एक डेटा वाउचर प्लान है। इस प्लान में सिर्फ 5G डेटा ही मिलेगा। वहीं, अगर जियो के ग्राहक को कॉलिंग, SMS समेत अन्य फायदे लेने हैं तो उन्हें अलग से रिचार्ज कराना होगा।

प्लान में कितना मिलेगा डेटा

जियो के इस सस्ते 5G अपग्रेड प्लान के तहत 6GB का डेटा मिलता है। इस प्लान की खासियत है कि इसकी कोई भी समय सीमा नहीं है, यानि कि जब तक 6GB डेटा रहेगा, आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के लॉन्च होने के साथ ही इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि ये एक शानदार 5G डेटा प्लान है।

इस बात को जान लीजिए

अगर आप जियो के ग्राहक हैं तो आपके लिए ये जानना जरूरी है कि कंपनी ने इसे 119 रुपये, 149 रुपये, 179 रुपये, 199 रुपये और 209 रुपये के प्लान के साथ पेश किया है।

­Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories