सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकJio Valentine Day Offer: इस लव वीक में जियो ने पेश किए...

Jio Valentine Day Offer: इस लव वीक में जियो ने पेश किए प्यार भरे खास ऑफर, फ्री मिलेगा 12GB डाटा और बर्गर

Date:

Related stories

Jio Valentine Day Offer: प्यार के महीने फरवरी में टेलीकॉम कंपनियां भी फायदा उठा रही हैं। इसी कड़ी में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए दो नए ऑफर पेश किए हैं। जियो ने इस वैलेंटाइन वीक में दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं। अगर आप भी जियो के इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो जानिए क्या है ऑफर।

जियो ने पेश किए दो ऑफर

जियो ने 349 रुपये और 899 रुपये के दो प्लान्स लॉन्च किए हैं। जियो इन प्लान्स में अतिरिक्त डाटा के साथ कई अन्य तरह के फायदे भी दे रही है। ऐसे में अगर आप वेलेंटाइन डे से पहले जियो का इनमें से कोई प्लान लेते हैं तो आपको इसका फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें: ANDROID 14 में मिलेगा APPLE वाला खास फीचर, इसके बाद नहीं पड़ेगी थर्ड पार्टी ऐप की जरूरत

जानिए जियो के नए ऑफर की डिटेल

जियो के इन दो ऑफर के तहत 12GB का फ्री डाटा, फ्लाइट टिकट पर छूट, Ferns and Petals से शॉपिंग करने पर 150 रुपये का कूपन, मैक्डोनॉल्ड से 199 रुपये खर्च करने पर 105 रुपये का बर्गर और बहुत कुछ।

जियो के 349 रुपये वाले ऑफर की वैधता 30 दिनों की है। इसमें रोजाना का 2.5GB डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना के 100 SMS भी मिलेंगे। वहीं, 899 रुपये का प्लान 90 दिनों तक चलेगा। इसमें रोजाना का 2.5GB डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना के 100 SMS भी मिलेंगे। 2.5GB डेटा के हिसाब से कुल 225GB डेटा मिलेगा। वहीं, 249 रुपये के प्लान में रोजाना का 2GB का डेटा के साथ ये 23 दिन तक वैध रहेगा।

VI को जियो से मिलेगी कड़ी टक्कर

मालूम हो कि जियो ने अपने सभी प्लान्स को काफी अच्छे तरीके से तैयार किया है। जियो ने अपने प्रतियोगी वीआई को कड़ी टक्कर देने की पूरी कोशिश की है। वीआई ने भी वैलेंटाइन डे ऑफर के तहत कई ऑफर पेश किए थे।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories