शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकJioMart पर 80 फीसदी की छूट पर मची लूट को देख क्या...

JioMart पर 80 फीसदी की छूट पर मची लूट को देख क्या Amazon और flipkart को लगा सदमा? यूजर्स बोले-Sale हो तो ऐसी

Date:

Related stories

JioMart Sale : अगर आप इलेक्ट्रिक सामान से लेकर स्मार्ट फोन और एसी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी सेल के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर आपको 10 या 20 नहीं बल्कि पूरे 80 फीसदी का ऑफर मिलेगा। जिसके बाद आप Amazon और flipkart पर मिल रही सेल को भी भूल जाएंगे। JioMart अपने यूजर्स के लिए एक बेहद शानदार ऑफर लेकर आया है। जहां पर किचन से लेकर बाथरूम तक के सामानों पर तमाम तरह के ऑफर मिल रहे हैं। इसके साथ ही स्मार्ट टीवी, ईयरबड्स, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, टैबलेट, होम एंड किचन अप्लायंसेज और कपड़ों पर भी काफी भारी छूट मिल रही है। इस ऑफर को जानने के बाद यूजर्स तुरंत ही इसे खरीदने के लिए टूट पड़ रहे हैं।

JioMart Mobiles and Electronics Fest में मिल रही 80 फीसदी की छूट

आपको बता दें, JioMart पर सुपर सेल चल रही है। जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। JioMart Mobiles and Electronics Fest का लाभ यूजर्स 23 फरवरी से लेकर 26 फरवरी 2023 तक उठा सकते हैं। इस सेल में सभी सामानों पर 80 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और एयर कंडिशनर जैसे सामानों पर 80 फीसदी की भारी छुट मिल रही है। खास बात ये है कि, इसमें EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है। अगर आपके पास ज्यादा बजट नहीं है तो आप EMI पर भी इन सामानों को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

बैंक ऑफर्स से साथ एक्सचेंज ऑफर्स का उठाएं लाभ

जिओ इस धमाका सेल में बैक ऑफर भी दे रहा है। अगर आपके पास Bank of Baroda, Federal और IDBI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड हैं तो आप 10 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा लेंगे। इतना ही नहीं एक्सचेंज ऑफर से लेकर नो-कॉस्ट EMI तक की सुविधा JioMart Mobiles and Electronics Fest दे रहा तो देर किस बात की आप आज ही इस सेल का लाभ उठा सकते हैं और बहुत ही कम दाम में पूरे घर का सामना ला सकते हैं। ये सेल 3 दिन चक चलेगी जिसमें 80 फीसदी का डिस्काउंट हर तरह के सामान पर JioMart दे रहा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories