गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकघंटों की सफाई का काम मिनटों में निपटा देगा Kent का ये...

घंटों की सफाई का काम मिनटों में निपटा देगा Kent का ये धाकड़ Vacuum Cleaner, 53% तक की छूट पर मची लूट!

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

E-Passport: अब विदेशों का सफर करना होगा आसान, कई एडवांस फीचर के साथ ई-पासपोर्ट को जल्द मिल सकती है मंजूरी

E-Passport: देश के बाहर जाने वालों के लिए सबसे जरूरी अगर कोई डाक्यूमेंट है तो वो है पासपोर्ट। इसे लोग बेहद ध्यान के साथ रखते हैं ताकि ये गायब ना हो जाए या फिर किसी अन्य तरह का नुकसान ना हो जाए। पर आने वाले दिनों में इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Vacuum Cleaner: गर्मी का मौसम हो या कोई और सीजन हो। एक सामान्य सी समस्या लगभग सबके सामने आ ही जाती है। वो है धूल और अन्य प्रदूषण करने वाले कण। इसको लेकर लोग अत्याधिक परेशान पाए जाते हैं। पूरे दिन झाड़ू या अन्य कपड़ो से कमरे की सफाई जारी रहती है पर होता कुछ नहीं। फिर वही धूल-धक्कड़ देखकर व्यक्ति परेशान सा हो जाता है। यह शहरों और देहात क्षेत्र दोनों की समस्या है। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा यंत्र जो आपके इस काम को बेहद आसान कर सकता है और कमरों से लेकर दफ्तर तक की सफाई कम समय में की जा सकती है। इस यंत्र का नाम है वैक्यूम क्लिनर। आइये बताते हैं इसकी कुछ खासियत और कीमत।

वैक्यूम क्लिनर कर सकता है काम को आसान

वैक्यूम क्लिनर की मदद से हम धूल-धक्कड़ व अन्य प्रदूषण के कड़ों को आसानी से साफ कर सकते है। बिजली से चलने वाले इस यंत्र को इस्तेमाल करना बेहद आसान होता है। ये धूल को खींच लेता है साथ ही हमारे एनर्जी को भी बचाता है। हम केंट के जिस वैक्यूम क्लिनर की बात कर रहे हैं फ्लिपकार्ट पर वो बेहद ही कम कीमत में भारी छूट के साथ उपलब्ध है। यह वैक्यूम क्लिनर वायरलेस है और चार्जिंग पर चलता है। ऐसे में इसकी इस्तेमाल करना बेहद आसान हो जाता है।

ये है फ्लिपकार्ट की डील

फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट की माने तो केंट कंपनी के इस वैक्यूम क्लिनर की कीमत है 14999 रुपये। पर अभी ये ग्राहकों को मिल रहा है 53% तक की छूट के साथ 6999 रुपये में। ऐसे में ग्राहक अभी इसकी खरीदारी कर अपनी ढेर सारी बचत कर सकते हैं। इस कीमत के अतिरिक्त यहां कई अन्य ऑफर भी मौजूद है जिसके तहत खरीदारी करने पर ग्राहकों को अतिरिक्त बचत हो सकती है। इसमें HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर ग्राहक अपने 1000 रुपये तक बचा सकता है तो वहीं Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल कर ग्राहक 5% तक की कैशबैक पा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories