शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकआखिर क्यों चर्चा में है KL Rahul का Smartphone? जानिए इस फोन...

आखिर क्यों चर्चा में है KL Rahul का Smartphone? जानिए इस फोन में क्या है खास जिसके साथ खिलाड़ी कई बार हुए स्पॉट

Date:

Related stories

KL Rahul Smartphone: मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल यानी कनानुर लोकेश राहुल कुछ दिनों से काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल आज उनकी शादी सुनील शेट्टी की बेटी और अदाकारा आथिया शेट्टी से होने जा रही है जिसके कारण वे चर्चा में बने हुए हैं लेकिन इस बार सिर्फ के एल राहुल ही नहीं बल्कि उनका फोन भी काफी सुर्खियों में है। वो कई बार अलग-अलग ब्रांड के फोन्स के साथ नजर आते हैं। ऐसे में लोगों को ये जाने की उत्सुकता है कि वो आखिर कौन सी कंपनी का फोन इस्तेमाल करते हैं।

रियलमी के स्मार्टफोन के साथ किए गए स्पॉट

बता दें कि केएल राहुल रियलमी के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं और रियलमी के फोन के साथ स्पॉट किए गए हैं। कुछ समय पहले केएल राहुल को रियलमी 9 प्रो स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हुए देखा गया था।

क्या है इस फोन की खासियत?

बता दें कि रियलमी का 9 प्रो स्मार्टफोन 6GB/128GB और 8GB/128GB के साथ आता है। यह एक 5G फोन है। इसमें एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें 16.76cm (6.6 inches) की टचस्क्रीन दी गई है। इसमें 5000mAh की Li-ion Battery दी जा रही है। इसमें 64MP+8MP+2MP का रियर कैमरा और 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इसमें क्वालकम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

BrandRealme
ModelRealme 9 Pro 5G
Storage6GB/128GB and 8GB/128GB
Connectivity4G and 5G
Display16.76cm (6.6 inches)
Battery5000mAh (Li-ion Battery)
ProcessorQualcomm Snapdragon 695 Processor
Camera64MP+8MP+2MP 16MP Front Camera

रियलमी के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं केएल राहुल

बता दें कि केएल राहुल 21 अक्टूबर 2021 को रियलमी के ब्रांड एंबेसडर बने थे। इनसे पहले सलमान खान रियलमी के ब्रांड एंबेसडर थे। इसके अलावा वो कभी-कभी किसी अन्य ब्रांड के फोन के साथ भी नजर आते हैं। हालांकि अभी इस बात की कोई सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है कि वो किस कंपनी का फोन इस्तेमाल करते हैं।

आईफोन के साथ भी हुए हैं स्पॉट

केएल राहुल को आईफोन इस्तेमाल करते हुए भी देखा गया है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी आईफोन मिरर सेल्फी शेयर की हैं। हालांकि ये सेल्फी उनके रियलमी के ब्रांड एंबेसडर बनने से पहले की हैं।

आज शादी के बंधन में बंधेंगे केएल राहुल और आथिया शेट्टी

आज रियलमी के ब्रांड एंबेसडर और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से होने जा रही है। कुछ ही लम्हों बाद दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आज राहुल और आथिया सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस में सात फेरे लेंगे। शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। राहुल और आथिया ने दोनों को तीन साल डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories