रविवार, मई 19, 2024
होमटेकबच्चे के लिए बेस्ट माने जाते हैं Acer और Primebook जैसे Laptop,...

बच्चे के लिए बेस्ट माने जाते हैं Acer और Primebook जैसे Laptop, 25000 से कम में अभी लाएं घर

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Laptop Under 25000: स्मार्टफोन से लेकर कंप्यूटर और लैपटॉप जैसे कई गैजेट्स के जरिए ज्यादातर लोग अपने रोजाना के बहुत सारे कामों को इनके जरिए ही पूरा करते हैं। ये गैजेट्स लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुके हैं। आज कल पढ़ाई करने के लिए भी कई सारे स्टूडेंट्स को लैपटॉप की जरूरत पड़ती है। ऐसे में हम आपको तीन लैपटॉप के बारे में सभी जानकारी देने वाले हैं और इन लैपटॉप को आप 25000 रुपये से कम की कीमत पर खरीद सकते हैं।

Primebook 4G

शार्क टैंक में पेश किए गए Primebook 4G लैपटॉप को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है। ये लैपटॉप विंडो बेस्ड न होकर एक Android बेस्ड OS वाला लैपटॉप है। इस लैपटॉप में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ में MediaTek MT8788 प्रोसेसर दिया गया है। यह लैपटॉप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 16990 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Lenovo E41-55

Lenovo E41-55 लैपटॉप Window 10 पर काम करता है और इस लैपटॉप में 4GB Ram+256GB SSD दी गई है। यह लैपटॉप 6 घंटे के बैटरी बैकअप और 14 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। इस लैपटॉप को आप ऑनलाइन वेबसाइट Amazon से 20990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं और यह AMD Athlon A3150U SOC पर बेस्ड है। वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में कैमरा भी दिया गया है।

ASUS VivoBook 14 (2021)

ASUS VivoBook 14 लैपटॉप में 4GB Ram के साथ में 256GB SSD का सपोर्ट भी दिया गया है। इस लैपटॉप की खासियत ये है कि इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। यह लैपटॉप 14 इंच की डिस्प्ले और Celeron Dual Core चिपसैट से लैस है। ASUS VivoBook 14 लैपटॉप की कीमत की बात करें तो यह Flipkart पर 21990 रुपये मिल रहा है। इस लैपटॉप पर स्कूल के कई काम या प्रोजेक्ट से लेकर ऑफिस के कामों को भी किया जा सकता है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories