शनिवार, मई 18, 2024
होमटेककर्व्ड डिस्प्ले और 50MP कैमरा के साथ Lava Agni 2 हुआ लॉन्च,...

कर्व्ड डिस्प्ले और 50MP कैमरा के साथ Lava Agni 2 हुआ लॉन्च, इन नायाब फीचर्स से है लैस

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Lava Agni 2 5G: देसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने अपना Lava Agni 2 5G डिवाइस को देश में लॉन्च कर दिया है। इस फोन के बैक पैनल पर ग्लास दिया गया है और डिजाइन के मामले में भी यह काफी ज्यादा आकर्षक है। Lava Agni 2 हैंडसेट की खास बात यह है कि इसमें कर्व्ड 3D डिस्प्ले दी गई है। वहीं इसके अलावा, 50MP कैमरा और MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट से इसे लेस किया गया है।

ये भी पढ़ें: 18000 रुपये वाली Fire-Boltt Smart Watch केवल 1599 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Lava Agni 2 5G के स्पेसिफिकेशन

Lava Agni 2 फोन में 6.78 इंच का फुलएचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया सगया है, जो कि 120 Hz रिफ्रेश रेट और 1.07 बिलियन कलर को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस Lava Agni 2 5G देश में लॉन्च हुआ पहला स्मार्टफोन है, जिसमें MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है। रैम और स्टोरेज की बात करें, तो इसमें 8GB रैम का सपोर्ट और 16GB तक वर्चुअली रैम का सपोर्ट दिया गया है, तो वहीं इस हैंडसेट में हाईएस्ट 256GB तक की स्टोरेज दी गई है। फोन Android 13.0 पर बेस्ड है और इसमें तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट और दो साल के एंड्रॉयड अपडेट भी कंपनी की तरफ से दिए जाएंगे। फोन में 50एमपी के चार रियर कैमरे पैनल का सपोर्ट दिया गया है।

SmartphoneLava Agni 2 5G
ProcessorMediaTek Dimensity 7050
Display6.78-inch curved AMOLED display, FHD+ resolution, 120Hz refresh rate
Ram8GB
Storage128Gb & 256GB
Network2G, 3G, 4G, 5G

Lava Agni 2 5G की कीमत

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन की बात करें तो इसे 19999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस फोन की पहली सेल 24 मई 2023 को सुबह 10 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर शुरू की जाएगी। फोन के साथ कंपनी सभी प्रमुख क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 2000 रुपये की फ्लैट छूट दे रही है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories