शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकLG 43 inch UHD 4K LED Smart TV पर मिल रही...

LG 43 inch UHD 4K LED Smart TV पर मिल रही छप्परफाड़ छूट, Flipkart से खरीदने की मची लूट!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में...

LG 43 inch UHD 4K LED Smart TV: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 36 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे LG UQ7500 108 cm (43 inch) Ultra HD (4K) LED Smart WebOS TV के बारे मे बताने जा रहे हैं।

LG 43 inch UHD 4K LED Smart TV को 36 फीसदी ऑफर पर खरीदें

इस ऑफर के बाद आप इस स्मार्ट टीवी को 49990 रुपए की जगह 31990 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्कांट मिल जाएगा। अगर आपका बजट कम है तो आप 2666 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

LG 43 inch UHD 4K LED Smart TV के फीचर्स

फीचरLG 43 inch UHD 4K LED Smart TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम WebOS
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
ऑपरेटAndroid, iOS
HDMI1 Rear, 2 Side
USB1 Rear

LG 43 inch UHD 4K LED Smart TV को आप बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं। इसकी पिक्चर क्वालिटी और सिनेमाघर की याद दिलाएगी। ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories