शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकधाकड़ साउंड से थिएटर को झुकाने वाले LG 43 inch UHD 4K...

धाकड़ साउंड से थिएटर को झुकाने वाले LG 43 inch UHD 4K Smart TV को 1128 रुपए में ऐसे लाएं घर! छूट पर मची लूट

Date:

Related stories

LG 43 inch UHD 4K Smart TV: जबरदस्त फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर छाने वाली कंपनी LG अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रोनिक सामानों के पेश करती रहती है। यही कराण है कि, यूजर्स LG के फ्रिज हो या फिर एसी जमकर खरीदते हैं। ऐसे में कुछ दिनों से लोगों के बीच LG के स्मार्ट टीवी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी किसी अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये ऑफर आपके लिए बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत बहुत ही कम दाम में मिल रहे LG 43 inch UHD 4K Smart TV के बारे में बताने जा रहे हों जो कि, आपको घर पर ही एसी का मजा देगा।

LG 43 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्सLG 43 inch UHD 4K Smart TV:
सपोर्ट ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेट WebOS
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
प्रोसेसरQuad Core Processor 4K
OTT
Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar, Apple TV, SonyLIV, Discovery+, Zee5, Voot, Google Play Movies and TV, YuppTV, Youtube, Eros Now
कलरब्लैक

LG 43 inch UHD 4K Smart TV को 1128 रुपए में कैसे खरीदें?

आपको बता दें, flipkart इस टीवी पर 39 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 59990 रुपए की जगह 32990 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही HDFC Bank Credit Card ,Kotak Bank Credit कार्ड से पैमेंट करते हैं तो आपको यहां पर 10 फीसदी की छुट मिलेगी। वहीं, Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1128 रुपए की EMI बनवा सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: स्मार्ट चाबी वाले फीचर्स के साथ Honda Dio H का धमाका, अब Hero Xoom और Suzuki Access का क्या होगा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories