मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकथिएटर को धूल चटाने वाले LG 65 inch 4K Smart TV को मात्र...

थिएटर को धूल चटाने वाले LG 65 inch 4K Smart TV को मात्र 12,500 रूपए में यहां से खरीदने का मौका! अभी नहीं तो कभी नहीं

Date:

Related stories

LG 65 inch 4K Smart TV : इन दिनों स्मार्ट टीवी का क्रेज ग्राहकों के बीच काफी बढ़ गया है वो स्मार्टफोन की तरह ही स्मार्ट टीवी चलाना चाहते हैं। ग्राहकों की इस डिमांड को देखते हुए टेक कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट टीवी भी पेश कर रही हैं। लेकिन इनकी कीमत ज्यादा होने के कारण वो खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी ज्यादा कीमत होने के कारण स्मार्ट टीवी को खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि flipkart LG 164 cm (65 inch) OLED Ultra HD (4K) Smart WebOS TV  (OLED65A2PSA) स्मार्ट पर 33 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद ये 224990 रूपए का ये स्मार्ट टीवी आपको 149990 रूपए में पड़ेगा। इसके साथ ही आप American Express Credit Card और Bank of Baroda Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी की भी छूट पा सकते हैं। वहीं, अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा लेंगे। इसके साथ ही आप 12,500 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: कम दाम में टेक मार्केट में तहलका मचाएगा Tecno Pop 7 Pro स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिल रहे ये शानदार फीचर्स

LG 65 inch 4K Smart TV  के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेट WebOS/ Android, iOS
स्क्रीन  Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 20 W
बॉक्स LED TV: 1 NUMBER , MANUAL, WARRANTY CARD : 1 NUMBER, REMOTE: 1 NUMBER, BATTERY: 2 NUMBER
वीडियो सपोर्ट
AVI, Blu-ray, DVD, WAV, WMA, MPEG
ऑडियो सपोर्ट
AC3, EAC3, HE-AAC, AAC, MP2, MP3, PCM, DTS, DTS-HD, DTS Express, WMA, apt-X
कंटेन्ट प्रोवाइडर
Prime Video, Netflix, Disney+ Hotstar, Sony Liv, Zee5, Apple TV, Alexa, Google Assistant, Airplay2, Homekit
HDMI
1 Rear, 2 Side
USB 1 Rear, 1 Side

LG 65 inch 4K Smart TV में क्या है खास?

LG 65 inch 4K Smart TV एक बेहद शानदार स्मार्ट टीवी है जो कि, आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगा। हालांकि इस स्मार्ट टीवी की कीमत बहुत ज्यादा है लेकिन लेकिन flipkart से आप इस स्मार्ट टीवी को आधी कीमत पर घर ला सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप EMI बनवाते हैं तो ये स्मार्ट टीवी आपको बहुत ही सस्ते में मिलेगा।ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories