रविवार, मई 19, 2024
होमटेक1504 रुपए में कैसे घर ले जाएं LG Super 1.5 Ton AC?...

1504 रुपए में कैसे घर ले जाएं LG Super 1.5 Ton AC? चुटकियों में गर्मी हो जाएगी रफूचक्कर!

Date:

Related stories

Flipkart Electronic Sale: अब 55% तक की छूट के साथ खरीदें LG 1.5 Ton AC, फीचर से लेकर बैंकिंग ऑफर तक सब हैं आकर्षक

Flipkart Electronic Sale: भीषण गर्मी से छुटकारा पाने का एक ही माध्यम लोगों को आसानी से नजर आता है और वो है एयर कंडीशनर का कनेक्शन करा लेना। पर ये सुविधा भी सभी के लिए नहीं होती क्योंकि इसे इसकी महंगी कीमत के वजह से खरीदना आसान नहीं होता।

LG Super AC: कुछ दिनों में भारत में अभी से गर्मी पड़ने लगी है। ऐसे में गर्मी से बचने के लिए अकसर लोग एसी खरीदते हैं। इस गर्मी अगर आप भी एसी खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आप LG के सुपर एसी के बारे में सोच सकते हैं। यह एक 1.5 टन का एसी है। यह 5 इन 1 कंवर्टिबल कूलिंग फीचर से लैस है। यह अन्य एसी के मुकाबले 25 प्रतिशत तक बिजली की बचत करता है। इसमें ऑटो रिस्टार्ट का फीचर भी दिया गया है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस एसी से जुड़ी कई जानकारियां जैसे इसके फीचर्स, कीमत आदि के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: घूमने वालों पर मेहरबान हुआ flipkart, मात्र 1199 रुपये में कहीं की भी करें Flight Ticket बुक

LG Super 1.5 Ton AC Specifications

बता दें कि इस एसी की क्षमता 1.5 टन है। इसमें अन्य एसी के मुकाबले 25 प्रतिशत बिजली की बचत की जा सकती है। इसमें ऑटो रिस्टार्ट फंक्शन दिया गया है। इसमें एचडी फिल्टर और ईजी क्लीन फिल्टर भी दिया गया है। यह कूलिंग कैपेसिटी को खुद ही एडजस्ट कर सकता है।

Comfort Air
5 in 1 Convertible Cooling
1.5 Ton
Easy Clean Filter
Hi Grooved Cooper
Smart Diagnosis
Dual Rotary Compressor
5 Star BEE Rating
Copper Condenser Coil
28.5 kg Weight
HD Dust Filter and Ez Clean Filter
AC 230 V Power Requirement
818.81 kWh Power Consumption
2 AAA Batteries
1 Year Product,1 year on Condenser and 10 Years on Compressor Warranty

क्या है कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 66900 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर मिल रही 34 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 43990 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप इसे EMI ऑप्शन पर खरीदना चाहते हैं तो इसे मात्र 1504 रुपए की शुरुआती EMI कीमत पर खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Latest stories