रविवार, मई 5, 2024
होमटेककम बिजली में लद्दाख वाली ठंड का लेना है मजा तो Lloyd...

कम बिजली में लद्दाख वाली ठंड का लेना है मजा तो Lloyd के 1 Ton Portable AC को भारी छूट के साथ लाएं घर, जल्दी करें

Date:

Related stories

Lloyd 1 Ton Portable AC: देश के अधिकतर राज्यों में गर्मी की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अगर आपके पास एसी नहीं तो आपको भीषण गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। अगर आपके बजट की कमी है और आप एसी खरीदना चाहते हैं तो आपके परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक खास तरह के एसी (Lloyd 1 Ton Portable AC) की जानकारी लाए हैं।

Portable AC की खासियत

दरअसल, इन दिनों बाजार में पोर्टेबल एसी की काफी मांग बनी हुई है। पोर्टेबल एसी को दीवार पर टांगने की जरूरत नहीं है। इसे किसी खिड़की पर भी लगाने की आवश्यकता नहीं है। पोर्टेबल एसी को आसानी से किसी भी कमरे में लेकर जाया जा सकता है। इसका इस्तेमाल कूलर की तरह ही किया जा सकता है। इस एसी की खूबी है कि ये बिजली की कम खपत करता है और इसे कम वॉल्टेज में भी चलाया जा सकता है। ऐसे में इसकी मांग तेजी से बढ़ रही है।

जानिए क्या है ऑफर डिटेल

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर Lloyd 1 Ton Portable AC पर काफी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। शॉपिंग वेबसाइट पर इसे 42990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 16 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस ऑफर का लाभ लेने के बाद इसकी कीमत 35899 रुपये रह जाती है।

अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 1227 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस ऑफर पर कई बैंक ऑफर का लाभ भी लिया जा सकता है। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड समय के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट इस ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है।

Lloyd 1 Ton Portable AC के फीचर्स

Brand Lloyd
Model Name LP12B01TP
Type Portable
Capacity in Tons 1 Ton
Star Rating 3 Star BEE Rating
Cooling Capacity 3450 W
Remote Control Yes
Condenser Coil Copper

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories