शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकमिनटों में गर्मी को छूमतंर कर देगा MarQ by Flipkart 4-in-1 convertible...

मिनटों में गर्मी को छूमतंर कर देगा MarQ by Flipkart 4-in-1 convertible AC, आधी कीमत पर खरीदने का बढ़िया मौका

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

MarQ by Flipkart 4-in-1 convertible AC: गर्मियां शुरू होने से पहले Flipkart ने नए MarQ 4-इन -1 कन्वर्टिबल एयर कंडीशनर (AC) को लॉन्च कर दिया है। यह एसी जल्द ही कपरे को ठंड़ा करता है। इसके साथ ही यह एयर कंडीशनर बिजली की खपत भी कम करता है, इसके लिए कंपनी ने इसमें ECO मोड भी दिया है। इसके साथ ही यह AC नई इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ में लेटेस्ट BEE स्टार रेटिंग के साथ आता है। तो आइए देखते हैं इस कनवर्टिबल एयर कंडीशनर की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में और जानेंगे कि क्या यह एयर कंडीशनर आपके लिए होगा खास। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: Vi का ये जबरा Prepaid Plan JIO की कर देगा छुट्टी, 1 बार रिचार्ज कराओ और सालभर की छुट्टी पाओ

MarQ 4-इन -1 कन्वर्टिबल AC की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Brand MarQ by Flipkart
Model Name 103SIAA22BW
AC Type Split
Capacity 0.8 to 2 Ton
Cooling Capacity 3500 W
Gas Type R-32
Operating Modes Sleep Mode, Turbo Mode, Quiet Mode
Panel Display LED
Modes Turbo Cool Mode, Eco Mode, Auto Restart, Quiet Mode, Sleep Mode
Warranty 1 Year Warranty on Product and 10 Years Warranty on Compressor

MarQ 4-इन -1 कन्वर्टिबल AC की कीमत

फ्लिपकार्ट पर यह एयर कंडीशनर 4 मॉडल्स के साथ 3,4 और 5 स्टार रेटिंग के साथ बिक्री के लिए पलब्ध है। इस एसी के 1 टन 3 स्टार रेटिंग वेरिएंट की कीमत 26499 रुपये है। वहीं इसके 1.5 टन 5 स्टार रेटिंग वेरिएंट को 32999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा 1.5 टन 4 स्टार रेटिंग के साथ आने वाले वेरिएंट की कीमत 30999 रुपये और 1.5 टन 3 स्टार रेटिंग वेरिएंट को 29999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें सबसे कम 0.8 टन के साथ में 3 स्टार रेटिंग वेरिएंट की कीमत 25499 रुपये रखी गई है।

MarQ 4-इन -1 कन्वर्टिबल AC पर मिल रहे यह ऑफर

फ्लिपकार्ट से आप इस एयर कंडीशनर को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदेंगे तो आपको  5 फीसदी का कैशबैक भी देखने को मिलता है। इसके अलावा इस एसी को आप 2889 रुपये की शुरूआती नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। वहीं इस एसी पर मिल रहे कई अन्य ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जाएं। इस एसी पर 41फीसदी से लेकर 43 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।    

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories