शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकMi 5A 32 inch HD Smart TV को फ्री में flipkart से...

Mi 5A 32 inch HD Smart TV को फ्री में flipkart से लाने का छप्परफाड़ मौका! अभी नहीं तो कभी नहीं

Date:

Related stories

Mi 5A 32 inch HD Smart TV: अगर आप कोई स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको flipkart पर मिल रहे एक ऐसे जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इस स्मार्ट टीवी को बहुत ही कम दाम में घर ले आएंगे। flipkart Mi 5A 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with Dolby Audio (2022 Model) स्मार्ट टीवी पर 48 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये जबरदस्त टीवी 24999 रूपए की जगह 12999 रूपए में मिलेगा।

Mi 5A 32 inch HD Smart TV को सस्ते में खरीदें

flipkart इस शानदार स्मार्ट टीवी को आधी कीमत पर खरीदने का मौका तो दे ही रहा है। इसके साथ ही  American Express Credit Card , Bank of Baroda Credit Card से अगर आप पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही आप 2,167 रूपए की प्रतिमाह की EMI भी बनवा सकते हैं। वहीं, अगर आप  Flipkart Axis Bank से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। इसे साथ ही इस टीवी पर 12999 रूपए का एक्चेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर की शर्तों को पूरा करना होगा। अगर आप ऐसा कर लेते हैं तो आप Mi 5A 32 inch HD Smart TV स्मार्ट टीवी मुफ्त में ही घर ले आएंगे।

ये भी पढ़ें: Valentine Week में लड़कियों का दिल धड़काने आया क्यूट Realme 10 Pro Coca-Cola स्मार्टफोन, कैमरे दीवाना बना देगा

Mi 5A 32 inch HD Smart TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन HD Ready 1366 x 768 Pixels
साउंड 20 W
बॉक्स LED TV 1Unit, Remote Control 1Unit, Manual & Warranty Card 1Unit, Stands 2Unit, Screws 4Unit, Battery 2Unit
साउंड मोड Standard, News, Movie, Game, Custom, 5 Band Equilizer

Mi 5A 32 inch HD Smart TV पर एक जबरदस्त ऑफर है। जिसे आप एक्सचेंज ऑफर के तहत मुफ्त में भी घर ला सकते हैं। तो देर किस बात की आज ही आप flipkart से इसे बुक कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप flipkart पर भी विजिट कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories