मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकचिपचिपाती गर्मी का कट्टर दुश्मन कहा जाता है ये Mini Air Cooler!...

चिपचिपाती गर्मी का कट्टर दुश्मन कहा जाता है ये Mini Air Cooler! Amazon से 425 रुपए में अभी खरीदें

Date:

Related stories

पंखे से भी कम कीमत पर आज ही घर लाएं बर्फ जैसी ठंड़ी हवा देना वाला ये मिनी कूलर, खुलते ही बन जाता है...

गर्मियों के मौसम में सबसे छोटे साइज वाले एयर कूलर की तलाश है तो इस आर्टिकल में इस बारे में ही बताया गया है। इन कूलर का साइज और कीमत दोनों ही काफी कम हैं। आप इन कूलर को फ्लिपकार्ट से आसानी से बुक कर भी मंगा सकते हैं।

Mini Air Cooler: गर्मी के साथ मानसून की चिपचिपाहट लोगों के लिए मुसीबत बन चुकी है। ऐसे में एसी हो या पंखा सभी फेल होते हुए दिख रहे हैं। अगर आप भी इस भीषण गर्मी से परेशान हो चुके हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसे मिनी पोर्टेबल कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी खासियत जानने के बाद आप इसे तुरंत खरीद ही लेंगे। इस  Mini Air Cooler को आप ऑन लाइन शॉपिगं कंपनी Amazon से 53 फीसदी ऑफर के साथ घर ला सकते हैं। इस मिनी कूलर की कीमत 899 रुपए है लेकिव 53 फीसदी ऑफर के बाद आप इसे 425 रुपए में खरीद सकते हैं।

इस पर बहुत सारे बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। इस कूलर को लेकर दावा किया जा रहा है कि, मिनी कूलर ठंडी हवा तो देगा ही इसके साथ ही कूलिंग फैन टिकाऊ कठोर प्लास्टिक से बना है और कम बिजली में अच्छी और ठंडी हवा देगा। इसकी एक खासियत ये भी है कि, ये 3 एए बैटरी यूएसबी केबल द्वारा संचालित होता है। इसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर बहुत ही आसानी से ले जाया जा सकता है। चलिए आपको इस सस्ते और टिकाऊ मिनी कूलर के कुछ फीचर्से के बारे में बताते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

 Mini Air Cooler के फीचर्स

फीचर Mini Air Cooler
टाइपFreestanding
खासियतPortable
कलरBlue

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories