शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकPortable Mini AC: 999 रुपये में खरीदें 3 स्पीड फंक्शन वाला एसी,...

Portable Mini AC: 999 रुपये में खरीदें 3 स्पीड फंक्शन वाला एसी, छोटा साइज पर मिलेगी फ्रेश और चिल्ड हवा!

Date:

Related stories

खुलते ही कमरे को बर्फ का गोला बना देगा ये Portable AC, मात्र 307 रुपए की EMI पर ले जाएं घर

अगर आप किसी ऐसे उपकरण की तलाश में हैं जो बिजली जाने के बाद भी गर्मी में आपको ठंडक का अनुभव कराती रहे तो आप यह Portable AC खरीदकर अपने घर ले जा सकते हैं। इसकी कीमत भी बेहद कम है।

अब जहां लगेगी गर्मी वहां पहुंचेगा एसी, 12910 रुपए सस्ते में खरीदे 1 Ton का ये धांसू Portable AC

देश में गर्मी शुरू होते ही लोगों ने एसी खरीदना शुरू कर दिया है। अगर आप इस गर्मी Portable AC खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप फ्लिपकार्ट से कम कीमतों में Cruise 1 Ton Turbo Portable AC खरीद सकते हैं।

पंखे से भी सस्ता मिलता है ये AC, 50 डिग्री टेंपरेचर में भी देगा शिमला जैसी ठंडक!

AC: अगर आप महंगे एसी खरीदने में समर्थ नहीं है तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। पोर्टेबेल एसी एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। जानिए पूरी डिटेल।

कम बिजली में लद्दाख वाली ठंड का लेना है मजा तो Lloyd के 1 Ton Portable AC को भारी छूट के साथ लाएं घर,...

Lloyd 1 Ton Portable AC: आने वाली गर्मी से निपटने के लिए आप सस्ते में पोर्टेबल एसी खरीद सकते हैं। इसे कही भी लेकर जाया जा सकता है। इसे इस्तेमाल करने से बिजली का बिल भी कम आता है। जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

किचन में खाना बनाते हुए अब नहीं बहेगा पसीना, मात्र 970 रुपए में ऐसे लाएं ये क्यूट सा Portable Inverter AC

Portable Inverter AC को आप बहुत ही कम कीमत में घर पर ला सकते हैं। इस एसी को आप एक स्थान से दूसरे स्थान बहुत ही आसानी से ले जा सकते हैं।आप बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं।

Portable AC: भारत का अधिकतर हिस्सा इस समय भीषण गर्मी का सामना कर रहा है। जला देने वाली गर्मी से बचने के लिए लोग घर से लेकर ऑफिस तक कई तरह के उपया करते हैं। मगर इसके बाद भी गर्मी से राहत नहीं मिलती है। दूसरी तरफ, जैसे-जैसे गर्मी का सितम बढ़ रहा है, वैसे-वैसे एयर कंडीशनर की कीमतों में भी इजाफा हो रहा है। ऐसे में हम आपके लिए कुछ विकल्प लाए हैं, जिससे आप इस गर्मी के मौसम में आराम से रह सकते हैं।

Portable Mini AC

अमेजॉन शॉपिंग साइट से आप Foxy Portable Mini AC को खरीदा जा सकता है। इस पर वेबसाइट 60 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। वेबसाइट पर इसे 2499 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 999 रुपये रह जाती है। Foxy Portable Mini AC को एक साथ रेफ्रिजरेशन, ह्यूमिडिफिकेशन और एयर प्यूरीफायर के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी खासियत है इसे कही भी लेकर जाया जा सकता है। ये डिवाइस घर से लेकर ऑफिस तक में काम आ सकता है।

ये भी पढ़ें: 6000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi A2 स्मार्टफोन, MediaTek Helio G36 के जबरदस्त प्रोसेसर के साथ बहुत कुछ

Mini Air Cooler

फ्लिपकार्ट से geutejj Artic कंपनी का Mini Air Cooler एक अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इसे शॉपिंग साइट पर 3999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 50 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 1999 रुपये रह जाती है। शानदार फीचर्स के साथ आने वाला ये Mini Air Cooler दाम में भी किफाएती है। ये कम समय में ही कमरे को ठंडा कर सकता है।

Mini Air Conditioners

अमेजॉन से DAONPHARI Mini Air Conditioners को एक अच्छे ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। वेबसाइट पर इसे 3999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह से इसकी कीमत 1999 रुपये रह जाती है। ये फास्ट कूलिंग के साथ आता है और इसके छोटे साइज की वजह से इसे कई भी आसानी से लेकर जाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई Hakkinen Signature Edition Electric Bike, कीमत कर देगी हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories