MOTOROLA 55 inch 4K Smart TV: अगर आप अपने घर या फिर ऑफिस के लिए स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं, मगर समझ नहीं आ रहा है किसे खरीदें तो हम आपकी मदद कर देते हैं। आप इस खबर के जरिए एक दमदार और स्टाइलिश लुक वाले स्मार्ट टीवी की जानकारी हासिल कर सकते हैं। ऑनलाइन साइट पर इस समय छूट वाले ऑफर की भरमार है। ऐसे में आप भी इसका फायदा उठाकर पैसों की बचत कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि क्या है इस ऑफर की पूरी जानकारी।

MOTOROLA 55 inch 4K Smart TV पर ऑफर

MOTOROLA कंपनी के 55 inch 4K Smart TV को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर इसे अच्छे ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। इस स्मार्ट टीवी की असली कीमत 72000 रुपये है। मगर फ्लिपकार्ट इस पर 51 फीसदी की भारी बचत कराएगा। इस डील में इतनी छूट का फायदा उठाने के बाद इसकी कीमत 34999 रुपये रह जाती है। इस डील में पैसों की महाबचत होगी। साथ ही फेडरल बैंक और HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 10-10 फीसदी का लाभ लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

1197 रुपये में खरीदें Smart TV

इस डील में 10000 रुपये का कैशबैक भी लिया जा सकता है। इसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। वहीं, इसे 1197 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 11000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस डील का फायदा इस बात पर निर्भर करती है कि आपका मौजूदा और पुराना स्मार्ट टीवी किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर स्मार्ट टीवी की कंडीशन ठीक है तो आपको इसका लाभ मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Model Name 55UHDADMVVGE
Display Size 139 cm (55 inch)
Series Revou 2
Refresh Rate 60 Hz
Speaker Output RMS 24 W
Ram Capacity 2 GB
Storage Memory 8 GB

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Share.