सोमवार, मई 13, 2024
होमटेक144Hz की डिस्प्ले और Dimensity 8020 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Motorola...

144Hz की डिस्प्ले और Dimensity 8020 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Motorola Edge 40 स्मार्टफोन, जानें और क्या है खास

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 8GB रैम व धांसू कैमरा से लैस Motorola के इस स्मार्टफोन पर भारी छूट, जानें कितने रुपयों की हो रही बचत

Flipkart Sale: दिसंबर की शुरुआत के साथ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म स्मार्टफोन से लेकर अन्य गैजेट्स पर भारी छूट दे रहे हैं। इसी क्रम में खबर है कि मोटो के शानदार कैमरा वाले मॉडल Motorola Edge 40 पर भी भारी छूट मिल रही है।

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

Motorola Edge 40: आज यूरोपियन मार्केट में Motorola Edge 40 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है और इसके पहले इसका प्रो वेरिएंट उतारा गया था। इस फोन में 6.55 इंच की FHD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है जो कि 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। वहीं इस हैंडसेट में कंपनी ने परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 8020 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में पावर देने के लिए 4600mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 68W के TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। तो Motorola Edge 40 स्मार्टफोन की कीमत, उपलब्धता व सभी स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Google Pixel Fold फोन की पहली झलक आई सामने, इन फीचर्स से क्या Samsung Galaxy Z Fold 4 फोन को दे पाएगा टक्कर

Motorola Edge 40 की स्पेसिफिकेशन

Smartphone Motorola Edge 40
Processor Mediatek Dimensity 8020 (6 nm)
Display 6.55 inches P-OLED, 144Hz, HDR10+, 1200 nits (peak)
MAIN CAMERA 50 MP, f/1.4, (wide)
13 MP, f/2.2, 120˚ (ultrawide)
SELFIE CAMERA 32 MP, f/2.4, (wide),
BATTERY Li-Po 4400 mAh, non-removable
Charging 68W wired
15W wireless
Sensors Fingerprint (under display, optical), accelerometer, gyro, proximity, compass
NETWORK GSM / HSPA / LTE / 5G

Motorola Edge 40 की कीमत और कलर

कंपनी ने Motorola Edge 40 को केवल एक ही 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है। यह फोन दो Nebula Green और Eclipse Black कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है, जो कि Vegan leather फिनिश के साथ आता है। इसका एक Lunar Blue कलर ऑप्शन भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी हैंडसेट की कीमत की बात की जाए तो ये €550 यानी करीब 54182 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यूरोपियन मार्केट में आज से Motorola Edge 40 फोन की सेल शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें