शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकMotorola Flip the Script Trivia चैलेंज में हो सकते हैं शामिल, जल्द...

Motorola Flip the Script Trivia चैलेंज में हो सकते हैं शामिल, जल्द इंडिया में लॉन्च होगा Razr 40 Ultra

Date:

Related stories

Motorola Razr 40 Ultra: दुनिया के स्मार्टफोन बाजार में अपना बड़ा नाम जमाने वाली कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में Motorola Razr 40 Ultra ग्लोबली पेश किया था। इस फोल्डेबल को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। खबरों की मानें तो इस फोन को जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा। मोटोरोला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से “Coming soon to India” की जानकारी साझा की है।

Motorola का FlipThe Script Trivia चैलेंज

इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस फोन की सेल अमेजॉन से शुरू हो सकती है। वहीं, भारत में आने से पहले इस फोन के लिए कंपनी ने एक चैलेंज निकाला है। ‘FlipThe Script Trivia’ के जरिए यूजर्स इस प्रतिस्पर्धा में शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें कि इस प्रतिस्पर्धा की शुरुआत 10 जून शाम 6 बजे से होगी। इसमें भाग लेकर यूजर्स रोजाना RazrGoodies जीत सकते हैं।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

Motorola Razr 40 Ultra के फीचर्स

Motorola Razr 40 Ultra में 6.9 इंच की मेन POLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें 165hz के रिफ्रेश रेट के साथ गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोटेक्शन दिया गया है। वहीं, इसमें 3.6 इंच की बाहरी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 144hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। इसके साथ ही 1100 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। ये डिवाइस Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस का सपोर्ट दिया गया है। मोटो ने इसमें 3800mah की बैटरी के साथ 38W का फास्ट चार्जर दिया है। इसके साथ ही 5W का वॉयरलैस चार्जर भी दिया गया है।

फीचर्सMotorola Razr 40 Ultra
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
Battery3800 mAh
Display6.9 inches (17.53 cm)
Rear Camera12 MP + 13 MP
Front Camera32 MP

Motorola Razr 40 Ultra का कैमरा

इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 12 MP + 13 MP का डबल कैमरा और सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा सेटअप मौजूद है।  इस डिवाइस में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज दी गई है। इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। मगर फिलहाल इसकी तारीख की जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories