रविवार, मई 19, 2024
होमटेकMotorola ने कर दिया खेल! उतार दिया 7000 से कम कीमत वाला...

Motorola ने कर दिया खेल! उतार दिया 7000 से कम कीमत वाला Moto E13 स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिल रहे यह फीचर्स

Date:

Related stories

Moto E13: दुनिया की टेक दिग्गज कंपनियों में से एक मोटोरोला ने अपने एक नए Moto E13 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन 2 वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा गया है और इसकी पहली सेल 15 फरवरी 2023 को दोपहर 12 बजे से होगी। यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होने के साथ इसमें पावर के लिए बड़ी बैटरी दी गई है। Moto E13 स्मार्टफोन की कीमत भी काफी कम है। तो आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारियां और देखिये की क्या यह स्मार्टफोन आपके लिए अच्छा स्मार्टफोन है।

ये भी पढ़ें: इस वैलेंटाइन ये डेटिंग ऐप दिलाएंगे आपको सच्चा साथी, Login करने से पहले जानें ये जरूरी बातें

Moto E13 की स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 5000Mah की बड़ी बैटरी दी है, जो कि 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन की बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर यह 36 घंटे का बैट्री बेकअप देगी। साथ इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में टाइप-C पोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऑरोरा ग्रीन, कॉस्मिक ब्लैक और क्रीमी व्हाइट कलर ऑप्शन में कंपनी ने लॉन्च किया है। स्मार्टफोन की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन नीचे दी गई हैं।

ProcessorUnisoc T606 (12 nm)
OSAndroid 13 (Go edition)
MAIN CAMERA Single 13 MP, f/2.2, (wide)
SELFIE CAMERA Single 5 MP, f/2.4, (wide)
DISPLAYIPS Size 6.5 inches, 720 x 1600 pixels
BATTERY Li-Po 5000 mAh, non-removable
Charging 10W wired
NETWORK GSM / HSPA / LTE

Moto E13 की कीमत

मोटोरोला ने एंट्री लेवल Moto E13 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसका पहले वेरिएंट 4GB Ram+64GB स्टोरेज की कीमत 7999 रुपये रखी गई है। वहीं इसके दूसरे 2GB Ram+64GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 6999 रुपये में खरीद पाएंगे। Moto E13 स्मार्टफोन को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ कंपनी के ऑफलाइन स्टोर और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart से भी खरीद पाएंगे। ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन की बिक्री 15 फरवरी 2023 दोपहर 12 बजे से शुरू कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories