रविवार, मई 5, 2024
होमटेकगरीबों के सपने पूरे करने इस दिन आ रहा Jio Book Laptop,...

गरीबों के सपने पूरे करने इस दिन आ रहा Jio Book Laptop, इन खासियतों से है लबालब

Date:

Related stories

Reliance AGM 2023: जियो एयर फाइबर को लेकर मुकेश अंबानी ने किया बड़ा एलान, 5G सर्विस को लेकर भी की बड़ी घोषणाएं

Reliance AGM 2023: भारत समेत विश्व के अनेक हिस्सों में अपने कारोबार का परचम फहरा चुके रिलायंस इंडस्ट्रीज को लेकर आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। बता दें कि आज रिलायंस इंडस्ट्रीज की एनुअल जनरल मीटिंग (Reliance AGM) है और इसी कड़ी में मुकेश अंबानी, आकाश अंबानी, नीता अंबानी और ईशा अंबानी समेत कंपनी के तमाम अधिकारी इस मीटिंग का हिस्सा बन रहे हैं।

Jio Book Laptop: जिओ के सिम से देशभर में घर-घर इंटरनेट पहुंचाने वाली रियालंस कंपनी सिम और स्मार्टफोन के बाद अब जिओ का लैपटॉप लेकर आ रही है। साल 2022 में कंपनी की तरफ से एक लैपटॉप लॉन्च किया गया था। अब एक बार फिर से कंपनी अपने यूजर्स की पसंद का खास ध्यान रखते हुए नया लैपटॉप ला रही है।

Jio Book Laptop की लॉन्च डेट और कीमत आयी सामने

Jio Book Laptop की खासियत की बात करें तो ये 19 से 20 हजार रुपए की कीमत में 31 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। इसका लुक भी काफी अट्रेक्टिव है। कंपनी की तरफ से इस खास लैपटॉप की लॉन्चिग को लेकर एलान कर दिया गया है। इस लैपटॉप में 2GB of RAM और 32GB internal storage मिल सकती है। ये 4G connectivity के साथ आएगा। इसमें वाईफाई की भी सुविधा होगी। इस लैपटॉप को JioOS पर ऑपरेट किया जा सकेगा।

Jio Book Laptop के फीचर्स

फीचरJio Book Laptop
रैम/स्टोरेज 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज 
डिस्प्ले11.6 इंच का डिस्प्ले
रेजलूशन 1366 x 768 पिक्सल 
प्रोसेसरSnapdragon 665 प्रोसेसर
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग2MP का कैमरा 
बैटरी5000mAh की बैटरी
चार्जसिंगल चार्ज पर 8 घंटे

Jio Book Laptop में क्या होगा खास

लैपटॉप JioBook वर्जन 2 है। जिओ बुक की एक प्रोमो इमेज सामने आयी है, जिसमें ‘Your ultimate learning partner’ टैगलाइन लिखी गई है। इसे छात्रों के लिए बहुत ही कम कीमत में उतारा जाएगा। इस लैपटॉप में यूजर्स को HD webcam और connectivity के लिए Bluetooth और Wi-Fi जैसी सुविधाएं दी गई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories