शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकGalaxy Watch के लिए क्या चलता फिरता सिर दर्द बनेगी Noise की...

Galaxy Watch के लिए क्या चलता फिरता सिर दर्द बनेगी Noise की ये सस्ती Evolve 3 Smart Watch? देखें जबरदस्त फीचर्स

Date:

Related stories

Noise Evolve 3 Smart Watch: स्मार्ट वॉच का क्रेज यूजर्स के बीच खूब देखने को मिलता है। यूजर्स चाहते हैं कि उन्हें सस्ते में अच्छे और जबरदस्त फीचर्स मिल जाएं। यही कारण है कि कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट वॉच को लॉन्च करने में लगी हुई हैं। इसके साथ ही यूजर्स की ये डिमांड बढ़ने लगी है कि उन्हें सारे फोन वाले फीचर्स घड़ी में ही मिल जाएं और फोन निकालना भी न पड़े। वैसे तो मार्केट में कई तरह की स्मार्ट वॉच मौजूद हैं। लेकिन यूजर्स को Galaxy Watch और Apple  की स्मार्ट वॉच ज्यादा पसंद आती हैं। लेकिन इनकी कीमत इतना ज्यादा होती है कि, यूजर्स इन्हें ज्यादा कीमत होने के कारण खरीद नहीं पाते हैं।

खास फीचर्स से लबालब है Noise Evolve 3 Smart Watch

अगर आप भी किसी अच्छी स्मार्ट वॉच को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Noise Evolve 3 Smart Watch एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। इस घड़ी को हालहि में लॉन्च किया गया है। जिसको देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि ये घड़ी Samsung की Galaxy Watch को टक्कर दे सकती है। इस स्मार्ट वॉच को 6999 रुपए में मार्कट में उतारा गया है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart से 42 फीसदी के ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको ये 6999 रुपए की घड़ी 3999 रुपए में मिलेगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी  पढ़ें: WhatsApp पर आने वाला है एक और कमाल का फीचर, पलक झपकते ही गायब हो जाएगा Audio!

Noise Evolve 3 Smart Watch के फीचर्स

फीचर्स Noise Evolve 3 Smart Watch
डिस्प्ले 1.43 AMOLED Always On Display (466*466px | 326 PPI | 500 nits brightness)
हेल्थ Noise Health SuiteTM (SpO2, stress monitor, 24*7 heart rate tracking, sleep monitor & breath)
स्क्रीन Touchscreen
पैकेज Smartwatch, Magnetic Charger, User Manual, Warranty Card
यूज Fitness & Outdoor
ऑपरेट iphone, Android
नोटिफिकेशन Vibration
बैटरी लाइफ 7 दिन
वारंटी 1 साल

Noise Evolve 3 Smart Watch को 445 रुपए में कैसे खरीदें?

अगर आप Axis Bank Credit Card ,IDBI Bank Debit and Credit Card और Citi Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिल जाएगी। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 445 रुपए  की EMI  बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये घड़ी राउंड शेप में है। जिसमें आपको एक साथ कई सारी खूबियां मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: दमदार साउंड वाले Nothing Earbuds 2 TWS इस दिन होंगे लॉन्च, 36 घंटे की बैटरी गेमिंग और म्यूजिक का मजा करेगी डबल

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories