शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकअब बिना फोन निकाले Noise की ये Smart Watch कर देगी आपके...

अब बिना फोन निकाले Noise की ये Smart Watch कर देगी आपके सारे काम! flipkart से सस्ते में खरीदें

Date:

Related stories

Noise Smart Watch: यूथ के बीच इन दिनों स्मार्ट वॉच को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वह सस्ते में अच्छी स्मार्ट वॉच को खरीदने के लिए flipkart और Amazon के ऑफर्स को देखते रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी स्मार्ट वॉच की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि Noise ColorFit Icon 2 1.8 Display, Bluetooth Calling, AI Voice Assistance Smartwatch  (Grey Strap, Regular) स्मार्ट वॉच पर flipkart 50 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये घड़ी 4999 रूपए की जगह 24999 रूपए में पड़ेगी। इसे साथ ही Yes Bank Credit Card and EMI Transactions, Indian Bank Mastercard Debit Card पर 10 फीसदी की भी छूट मिलेगी। Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: FLIPKART पर चल रही BIG BACHAT DHAMAAL SALE में REALME 10 PRO से लेकर VIVO तक के स्मार्टफोन्स सस्ते में बिक रहे, जल्दी करें

Noise Smart Watch के फीचर्स

डिस्प्ले 1.8 display (500 nits brightness)| Bluetooth calling| AI voice assistant
मोड 100+ cloud-based watch faces| In-built games
हेल्थ ट्रेकर Noise Health SuiteTM (SpO2, 24*7 heart rate tracking, sleep monitor & activity tracker)
बैटरी लाइफ 7-day battery
नोटिफिकेशन Utility features (stopwatch, alarm, timer, weather, find my phone, camera & music controls),
Smart Notifications (Calls, Text, Email, Social Media App Alerts, Weather), Alarm Clock, Calendar Alerts)
बॉक्स Smartwatch, Magnetic Charger, User Manual, Warranty Card
कॉल फीचर Reject Calls, Take Calls, Speed Dial
वारंटी
1 Year Manufacturer Warranty

Noise Smart Watch में क्या है खास?

अगर आप बिना फोन का इस्तेमाल किए अपने सभी काम करना चाहते हैं तो आप Noise ColorFit Icon की 2 1.8 Display, Bluetooth Calling, AI Voice Assistance Smartwatch  (Grey Strap, Regular) स्मार्ट वॉच को घर ला सकते हैं। Flipkart इस पर काफी अच्छा ऑफर भी दे रहा है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories