शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकNokia Magic Max फोन में iPhone जैसा प्रीमियम लुक और 7950mah की...

Nokia Magic Max फोन में iPhone जैसा प्रीमियम लुक और 7950mah की धाकड़ बैटरी, इस दिन लेगा ग्रैंड एंट्री

Date:

Related stories

Nokia Magic Max: एक समय पर स्मार्टफोन मार्केट का बादशाह नोकिया एक बार फिर धीरे-धीरे अपनी स्थिति मजबूत कर रहा है। नोकिया जल्द ही एक नया धांसू फोन Nokia Magic Max लाने वाला है। अगर आप किसी ऐसे फोन को तलाश रहे हैं, जो दाम में सही हो और फीचर्स में दमदार तो आपक एक दम सही जगह पर आए हैं। Nokia Magic Max में काफी शानदार खूबियां मिलने वाली है। इस फोन की कुछ खास जानकारियां और लॉन्च डेट लीक हो गई है। जानिए क्या है इसकी खासियत।

Nokia Magic Max Expected Specifications

नोकिया मैजिक मैक्स में 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। इस पर गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोटेक्शन दिया जाएगा। ये फोन नोकिया का एक फ्लैगशिप होगा। इसमें 120hz का रिफ्रेश रेट होगा, इससे फोन की स्क्रीन का एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाएगा। नोकिया इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट देगी। ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेगा।

ये भी पढ़ें5G Phones: Xiaomi और iQOO के ये फोन्स देते हैं ज्यादा रैम, मिलते हैं कई जबरा फीचर्स

Nokia Magic Max Expected Camera

वहीं, इसकी बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें 7950mah की बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ 180W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इस फास्ट चार्जर से फोन को कुछ ही मिनटों में फुल चार्ज हो जाएगा। Nokia Magic Max के कैमरे मॉड्यूल को लेकर कहा जा रहा है कि इसके रियर में 144MP का मेन कैमरा, 64MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 48MP का टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा। इसके फ्रंट में 64MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

फीचर्सNokia Magic Max
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
Display6.7 इंच
Battery7950mah
Rear Camera144MP+64MP+48MP
Front Camera64MP

Nokia Magic Max Expected price

लीक के मुताबिक, Nokia Magic Max में 8GB, 12GB और 16GB रैम के तीन वेरिएंट आ सकते हैं। इसमें 256GB और 512GB स्टोरेज के दो विकल्प दिए जाएंगे। इस फोन को 24 अगस्त 2023 को इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन की शुरुआती कीमत 32990 रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: Hyundai और Mahindra की नींद उड़ाने आया Tata Nexon EV MAX का नया मॉडल XZ+ LUX, जानिए सभी स्पेक्स और कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories